श्रुति हासन ने बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल: मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं

श्रुति हासन ने बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल: मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं

[ad_1]

श्रुति हासन ने बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल: मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/श्रुत्झासन

श्रुति हासन ने बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल

बॉलीवुड में अपने उल्लेखनीय 12 साल पूरे होने पर, अभिनेत्री श्रुति हासन ने कहा कि वह खुद को धन्य महसूस कर रही हैं और हर रोज बेहतर होना चाहती हैं। बेजोड़ के लिए, अभिनेता ने फिल्म ‘लक’ से हिंदी फिल्म की शुरुआत की, जो 2009 में रिलीज़ हुई थी। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, श्रुति ने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा।

“आज से 12 साल पहले – मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा हूं … मुझे बस इतना पता था कि मुझे यह पसंद है और मैं हर रोज बेहतर होना चाहता हूं – मुझे अब भी ऐसा लगता है … बहुत कुछ बदल गया है और उसके लिए, मैं बहुत आभारी हूं। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मेरे दिल में आपके लिए एक विशेष स्थान है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं और हर रोज ऐसा महसूस होता है कि एक नई यात्रा अभी शुरू हुई है, ”उसने लिखा।

इसके साथ ही श्रुति ने फिल्म ‘लक’ से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

फिलहाल ‘रमैया वस्तावैया’ की एक्ट्रेस मुंबई में अपनी वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इस बीच, श्रुति हासन ने अक्सर मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल करने की आवश्यकता के बारे में बात की है, खासकर महामारी के समय में। ऐसे मामलों में पेशेवर मार्गदर्शन की आवश्यकता पर जोर देते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि जब वह छोटी थी तब उनका इलाज चल रहा था और फिर भी, एक ऐसे उद्योग का हिस्सा होने के नाते जो अक्सर तनाव कारक पर अधिक हो सकता है, वह अभी भी कई दिनों तक अपर्याप्त महसूस करती है।

श्रुति को लगता है कि अगर किसी को मानसिक स्वास्थ्य पर मदद की ज़रूरत है तो जागरूक होना महत्वपूर्ण है और इस मुद्दे को “मैं ठीक हूँ” के साथ कालीन के नीचे नहीं दबाता।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *