शो के 1,600 एपिसोड पूरे होने पर भाबीजी घर पर है ने पुरानी यादों में खोई

शो के 1,600 एपिसोड पूरे होने पर भाबीजी घर पर है ने पुरानी यादों में खोई

[ad_1]

शो के 1,600 एपिसोड पूरे होने पर भाबीजी घर पर है ने पुरानी यादों में खोई
छवि स्रोत: TWITTER/@BJGPH_OFFICIAL

शो के 1,600 एपिसोड पूरे होने पर भाबीजी घर पर है ने पुरानी यादों में खोई

“भाबीजी घर पर है” के कलाकार लोकप्रिय कॉमेडी शो की सफलता का जश्न मना रहे हैं क्योंकि इसके 1,600 एपिसोड पूरे हो गए हैं। मुख्य भूमिकाएँ निभाने वाले अभिनेताओं – शुभांगी अत्रे, रोहिताश्व गौर, नेहा पेंडसे और आसिफ शेख ने शो का हिस्सा बनने के अपने आनंद और अनुभव को साझा किया।

अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने कहा कि अंगूरी भाबी के रूप में पहचान पाकर वह सम्मानित महसूस कर रही हैं।

“मुझे अच्छा लगता है जब प्रशंसक मुझे पहले अंगूरी के रूप में और फिर शुभांगी के रूप में पहचानते हैं। यह अब तक एक सुंदर यात्रा रही है और मैं 1,600 और एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहा हूं। सभी दर्शकों और प्रशंसकों के लिए एक बड़ा धन्यवाद, आपका अटूट समर्थन हमारा रहा है अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि।”

रोहिताश्व गौर उर्फ ​​मनमोहन तिवारी ने खुशी व्यक्त की और कहा कि शो का हिस्सा बनना उनके करियर के विकास में वास्तव में मददगार रहा है।

“यह सोचना वास्तविक है कि हमने इतने सारे एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस तरह की एक उपलब्धि हमारे द्वारा किए गए काम के संकेत के रूप में कार्य करती है। यह हमें उन मुस्कानों की याद दिलाती है जो हम रोजाना फैलाते हैं। शो का हिस्सा बनना हमारे लिए एक आकर्षण रहा है। मेरा करियर और मुझे तिवारी जी होने पर गर्व है, न केवल मेरी ऑन-स्क्रीन पत्नी के लिए, बल्कि वहां के लाखों लोगों के लिए भी। मैं वास्तव में चकित हूं और उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने हमें रास्ते में प्रोत्साहित किया, “उन्होंने खुलासा किया।

नेहा पेंडसे, जो शो में अनीता भाभी के रूप में लोकप्रिय हैं, खुद को शो की प्रशंसक कहती हैं। जिस तरह से दर्शक उनके किरदार से जुड़ते हैं, उससे वह बहुत खुश हैं।

“शो का नवीनतम सदस्य होने के नाते, मैं इस अविस्मरणीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आभारी महसूस करता हूं। एक दर्शक के रूप में, मैं इस शो को देखना पसंद करता हूं। इसलिए मैं दर्शकों के साथ पूरी तरह से गूंजता हूं जब वे उल्लेख करते हैं कि वे एक पर द्वि घातुमान पसंद करते हैं। ‘भाबीजी घर पर है’ जैसा स्ट्रेस बस्टर शो।”

कॉमेडी ड्रामा विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख को उनका किरदार अपने सबसे करीब लगता है।

“‘भाबीजी घर पर है’ मेरे दिल के बहुत करीब है और इसे इतनी दूर तक आते देखना एक अद्भुत एहसास है। 1,600 एपिसोड एक बड़ी बात है, इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन हमने एक टीम के रूप में समय और प्रयास लगाया है जो सिर्फ से परे है एपिसोड की संख्या। हम वास्तव में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, और मैं अपने सहायक दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो हमारे प्रति इतने दयालु और प्यार करते हैं।”

यह शो दो पड़ोसी जोड़ों, मिश्रा और तिवारी के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां पतियों का एक-दूसरे की पत्नियों पर क्रश होता है।

शो के निर्माता बिनैफर कोहली अब तक मिली सराहना से खुश हैं।

“‘भाबीजी घर पर है’ हमारी बच्ची है। हमने इसे बढ़ते हुए और इस बड़ी सफलता की कहानी में बदलते देखा है! यह एक ऐसा शो बन गया है जो किसी के भी मूड को तुरंत ऊपर उठा देता है। इस धारावाहिक को बनाने के पीछे का विचार हंसी और हास्यपूर्ण सामग्री फैलाना है। दर्शक सराहना करते हैं,” उसने कहा।

‘भाबीजी घर पर है’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *