शेरशाह ट्विटर प्रतिक्रियाएं: नेटिज़न्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को युद्ध नायक विक्रम बत्रा के रूप में प्यार करते हैं

शेरशाह ट्विटर प्रतिक्रियाएं: नेटिज़न्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को युद्ध नायक विक्रम बत्रा के रूप में प्यार करते हैं

[ad_1]

शेरशाह ट्विटर प्रतिक्रियाएं: नेटिज़न्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को युद्ध नायक विक्रम बत्रा के रूप में प्यार करते हैं
छवि स्रोत: TWITTER/@NANDITA_SID

शेरशाह मूवी रिव्यू और ट्विटर प्रतिक्रियाएं

अभिनेताओं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं। प्रसिद्ध दक्षिण फिल्म निर्देशक विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित जीवनी युद्ध नाटक, कैप्टन बत्रा की जीवन कहानी और कैसे उन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान अपने सैनिकों के नेतृत्व का वर्णन किया। उन्हें मरणोपरांत सर्वोच्च युद्धकालीन वीरता पुरस्कार परमवीर चक्र दिया गया। फिल्म में सभी युद्ध नायकों को श्रद्धांजलि है। विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ ने उन दर्शकों को प्रभावित किया है जिन्होंने इंटरनेट पर तारीफों की बाढ़ ला दी है। अपने शारीरिक प्रशिक्षण से लेकर स्क्रीन पर विभिन्न भावनाओं को पूरी तरह से दिखाने तक, अभिनेता ने दर्शकों से कई ब्राउनी पॉइंट अर्जित किए हैं।

शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अभिनय की सराहना करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “इस फिल्म ने मुझे अब तक बांधे रखा है.. एक अन्य ने ट्वीट किया, “2021 की सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का प्रदर्शन शीर्ष पर है। यह फिल्म महान योद्धा कप्तान विक्रम बत्रा और उनके साथियों को सर्वश्रेष्ठ श्रद्धांजलि है। #शेरशाह।”

यह भी पढ़ें: शेरशाह : कब और कहां देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की वॉर बायोपिक

एक अन्य ने कहा, “सिड ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, उनकी सारी मेहनत साफ है..वह फिल्म की आत्मा हैं।” शेरशाह फिल्म की समीक्षा और ट्विटर प्रतिक्रियाएं यहां देखें-

यह भी पढ़ें: शेरशाह: विक्की कौशल ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म की समीक्षा, कहा ‘मस्ट वॉच’

सिर्फ प्रशंसक ही नहीं, मशहूर हस्तियां भी शेरशाह में उनके प्रदर्शन के लिए सिद्धार्थ और कियारा की प्रशंसा कर रही हैं। निर्माताओं ने मंगलवार को अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के लिए एक स्क्रीनिंग आयोजित की जिसमें विक्की कौशल ने भाग लिया। कटरीना कैफ दूसरों के बीच में। फिल्म की समीक्षा करते हुए, कौशल ने लिखा, “फिल्म पसंद आई। कैप्टन बत्रा की वीरता और बलिदान ने मुझे आंसू बहाए। सभी बहादुरों को सलाम। #शेरशाह #विष्णुवर्धन @karanjohar @sidhmalhotra की पूरी टीम को बधाई। फिल्म के साथ यात्रा और यह सब इसके लायक है। आप बिल्कुल स्मैश कर रहे हैं भाई।”

कियारा की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, “@kiaraaliaadvani तुम तो यार रूला कर ही मनोगी। बहुत अच्छा। देखना चाहिए… क्योंकि, ये दिल मांगे मोर!!!”

इंडिया टीवी - विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / विक्की कौशल

विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह में अभिनेता शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *