शेरशाह ट्रेलर: कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने प्रशंसकों को ‘ये दिल मांगे मोर’ कहा | घड़ी

शेरशाह ट्रेलर: कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने प्रशंसकों को ‘ये दिल मांगे मोर’ कहा |  घड़ी

[ad_1]

शेरशाह ट्रेलर: कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने प्रशंसकों को ‘ये दिल मांगे मोर’ कहा |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / करण जौहर

शेरशाह ट्रेलर: कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने प्रशंसकों को ‘ये दिल मांगे मोरे’ कहा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर वॉर-बायोपिक शेरशाह का ट्रेलर रविवार शाम को रिलीज कर दिया गया। शेरशाह कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिनकी 1999 में युद्ध के दौरान मृत्यु हो गई थी। ट्रेलर को ट्विटर पर साझा करते हुए करण जौहर लिखा, “हमारे कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) द्वारा दिखाई गई प्रतिभा और बहादुरी की इस अविश्वसनीय कहानी को याद करने का एक हिस्सा होने के लिए सम्मानित किया गया। #ShershaahTrailer के साथ इस रोमांच का अनुभव करें, अभी बाहर!”

नज़र रखना:

ट्रेलर 26 जुलाई को कारगिल दिवस से पहले लॉन्च किया गया था। इसकी शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के वॉयस-ओवर से होती है, जो फिल्म में विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं। वह इस बारे में बात करते हैं कि कैसे एक सेना के आदमी का जीवन सबसे सम्मानजनक होता है और देश के प्रति उनके प्रेम से परे उनके लिए कोई धर्म नहीं है। ढाई मिनट का वीडियो हमें सैनिक के जीवन के विभिन्न पहलुओं – व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों के बारे में बताता है। ट्रेलर में विक्रम बत्रा जैसे नौजवानों की यात्रा को दिखाया गया है, जिन्होंने अपने हौसले बुलंद रखे और देश को बचाने की पूरी कोशिश की। ट्रेलर के जरिए हमें विक्रम की प्रेम कहानी की झलक भी देखने को मिलती है।

फिल्म में कियारा आडवाणी डिंपल चीमा की भूमिका में हैं। डिंपल विक्रम की मंगेतर और उनकी सबसे बड़ी ताकत थीं। उसने उसकी मृत्यु के बाद शादी नहीं की और उसकी विधवा के रूप में रहती है।

यह भी पढ़ें: शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा: महान युद्ध नायक कैप्टन विक्रम बत्रा को चित्रित करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी

ट्रेलर लॉन्च से पहले, सिद्धार्थ, कियारा और निर्माता करण जौहर लेह के रास्ते कारगिल गए, जहां उनकी मुलाकात भारतीय सेना के जवानों के एक समूह से हुई। इससे पहले, सिद्धार्थ ने फिल्म का टीज़र साझा किया था और इंस्टाग्राम पर लिखा था, “हीरोज अपनी कहानियों के माध्यम से जीते हैं। हम आपके लिए कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी लाने के लिए सम्मानित हैं। मेरे लिए लंबी यात्रा और एक वास्तविक जीवन का किरदार निभाने पर मुझे गर्व है।”

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह में अभिनेता शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी हैं।

फिल्म 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *