शिल्पा शेट्टी 2022 में अपने डिजिटल डेब्यू की शूटिंग शुरू करेंगी

शिल्पा शेट्टी 2022 में अपने डिजिटल डेब्यू की शूटिंग शुरू करेंगी

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी 2022 में अपने डिजिटल डेब्यू की शूटिंग शुरू करेंगी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि वह एक श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी और यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि दर्शक उन्हें स्ट्रीमिंग स्पेस में कैसे प्राप्त करेंगे।

अभिनेता ने कहा, हालांकि विवरण का खुलासा करना जल्दबाजी होगी, उनका लक्ष्य 2022 में परियोजना की शूटिंग शुरू करना है। “मैंने कुछ ऐसा करने के लिए हां कह दिया है जिसे मैं अगले साल के मध्य में शुरू करने जा रहा हूं। इसके लिए बहुत सारी तैयारी की जरूरत है, यह एक और घोषणा होगी। ओटीटी ने मेरे सहित कई अभिनेताओं के लिए बहुत सारे रास्ते खोल दिए हैं।”

“इसके लिए बहुत समय की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि यह एक आउटिंग है, तो इसे वास्तव में आपको सही ठहराना होगा और आपके ब्रांड के समानार्थी होना चाहिए। तो कुछ ऐसा है जो मेरे रास्ते में आ गया है। मेरे लिए उसमें देखना दिलचस्प होगा अंतरिक्ष, “उसने जोड़ा।

शिल्पा डिजिटल स्पेस में उद्यम करने वाली नवीनतम ”90 के दशक की स्टार होंगी। उसके समकालीन पसंद करते हैं माधुरी दिक्षित और रवीना टंडन भी क्रमशः नेटफ्लिक्स श्रृंखला “फाइंडिंग अनामिका” और “अरण्यक” के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

जबकि सुष्मिता सेन पहले ही 2020 के शो “आर्या” के साथ एक सफल श्रृंखला की शुरुआत कर चुकी है।

46 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि ओटीटी प्रोजेक्ट के अलावा उन्होंने एक नई फिल्म भी साइन की है, जो साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

शिल्पा इन दिनों परेश रावल के साथ ‘हंगामा 2’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं।

प्रियदर्शन निर्देशित यह कॉमेडी 23 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

“लाइफ इन ए मेट्रो” और “धड़कन” जैसी फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने कहा, हालांकि कॉमेडी 14 साल में उनकी पहली फिल्म है, उनकी वापसी फिल्म “बाघी” निर्देशक सब्बीर खान की “निकम्मा” होनी चाहिए थी।

अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया अभिनीत एक्शन-रोमांटिक-कॉमेडी को महामारी के कारण धकेल दिया गया था।

“पहली फिल्म के लिए मैंने ‘निकम्मा’ के लिए हां कहा था। यह एक अच्छा हिस्सा है। मैंने सोचा कि अगर मुझे वापसी करनी है, तो इसे कुछ अलग करना होगा। हम इसके लिए एक नाटकीय रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “‘हंगामा 2’ पहले रिलीज होती है। मैं 70 मिमी पर अपनी वापसी करना पसंद करती लेकिन ओटीटी हम अभिनेताओं के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि कुछ लोग ऐसे हैं जो महामारी के कारण घर पर फिल्में देखना पसंद करेंगे।” .

दोनों, “हंगामा 2” और “निकम्मा” भारी कर्तव्य, सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों के साथ पर्दे पर वापसी करने वाले अभिनेताओं की प्रवृत्ति से एक प्रस्थान है।

शिल्पा ने कहा कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इच्छुक हैं और अन्य सितारों के विपरीत, खुद को “बहुत गंभीरता से नहीं लेती हैं।”

“मैं वास्तव में मानता हूं कि अभिनेता खुद को बहुत गंभीरता से लेते हैं। लेकिन मैं नहीं। मैं यहां लोगों का मनोरंजन करने के लिए हूं। एक फिल्म को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाना चाहिए, यह आपके बारे में कभी नहीं है। कई बड़ी मल्टीस्टारर फिल्में हैं जहां ट्रेलर में ही मैं महसूस करें, ”मुझे नहीं लगता कि यह मेरे लिए काम करेगा।”

उन्होंने कहा, “मैंने वर्षों में सीखा है, अगर सामग्री काम करती है, तो अभिनेता काम करता है और बड़ा हो जाता है। इतने लंबे विश्राम के बाद मैंने जिन दोनों फिल्मों को चुना, उन दोनों ने मेरे लिए काम किया।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *