शिल्पा शेट्टी ने हॉलीवुड में प्रमुख चीजों से इनकार कर दिया क्योंकि वह बेस को एलए में स्थानांतरित करने के लिए तैयार नहीं थीं

शिल्पा शेट्टी ने हॉलीवुड में प्रमुख चीजों से इनकार कर दिया क्योंकि वह बेस को एलए में स्थानांतरित करने के लिए तैयार नहीं थीं

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी ने हॉलीवुड में प्रमुख चीजों से इनकार कर दिया क्योंकि वह बेस को एलए में स्थानांतरित करने के लिए तैयार नहीं थीं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हिंदी फिल्मों से अपने 14 साल के लंबे विश्राम के दौरान कहा कि उन्हें हॉलीवुड की एक बड़ी परियोजना में अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया क्योंकि वह “इतनी तेजी से” गियर बदलने के लिए तैयार नहीं थीं। शिल्पा की आखिरी पूर्ण बॉलीवुड फिल्म 2007 में फिल्म निर्माता अनुराग बसु की “लाइफ इन ए मेट्रो” और धर्मेंद्र-स्टारर “अपने” के साथ थी। उसी वर्ष, वह ब्रिटिश रियलिटी टीवी श्रृंखला “सेलिब्रिटी बिग ब्रदर” सीज़न पांच की विजेता के रूप में भी उभरीं, जिसने उन्हें एक वैश्विक व्यक्ति बना दिया।

हालांकि, “ओम शांति ओम” और “दोस्ताना” जैसी फिल्मों में कैमियो के साथ उनकी हिंदी फिल्मों में कम और बीच की भूमिका रही – अभिनेता ने कहा कि उन्हें हॉलीवुड से एक प्रस्ताव सहित “वास्तव में अच्छे हिस्से” मिलते रहे।

“नच बलिए” और वर्तमान में “सुपर डांसर” जैसे डांस रियलिटी शो में जज के रूप में टेलीविजन पर अधिक सक्रिय रही शिल्पा ने कहा कि लॉस एंजिल्स से परियोजना को अस्वीकार करना विशेष रूप से कठिन निर्णय नहीं था क्योंकि अमेरिका में बसना नहीं था उसकी “चाय का प्याला”।

“मेरा बेटा मुझसे बहुत परेशान था क्योंकि मुझे हॉलीवुड में भी कुछ प्रमुख चीजों की पेशकश की गई थी, लेकिन मैंने इसे मना कर दिया। मुंबई से बस बेस शिफ्ट करना और लॉस एंजिल्स में बसना वास्तव में मेरे लिए चाय का प्याला नहीं है,” 46 साल -पुराने अभिनेता ने एक साक्षात्कार में पीटीआई को बताया।

शिल्पा की शादी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई है और उनके दो बच्चे हैं, बेटा वियान (नौ) और बेटी समीशा (एक)।

हालांकि अभिनेत्री इसे “महान अवसर गंवाने” के रूप में देखती है, वह अभी के लिए हिंदी फिल्म उद्योग में काम कर रही है, और अगर उसे अपने बच्चों के एक निश्चित उम्र के बाद मौका मिलता है तो वह दूसरी तरफ चली जाएगी।

“मैं जो चाहता हूं उसके बारे में मैं स्पष्ट हूं। मुझे यहां काम करना अच्छा लगता है। यह एक महान अवसर खो गया है, लेकिन मेरे पास जो कुछ भी है उससे मैं बहुत खुश हूं। मैं अपने परिवार को छोड़ने के लिए बहुत दुखी हूं और इतनी तेजी से गियर शिफ्ट करें।

“यह देने के लिए बहुत अधिक है और मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए तैयार था। हो सकता है कि एक बार मेरे बच्चे 15 वर्ष के हो जाएं, तो मैं (विचार) करूंगा यदि मैं अभी भी इस तरह देखता हूं!” उसने जोड़ा।

शिल्पा अपनी नवीनतम कॉमेडी फीचर, “हंगामा 2” के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

1993 में अब्बास-मस्तान की थ्रिलर फिल्म ‘बाजीगर’ से 17 साल की उम्र में अपनी शुरुआत करने के बाद, अभिनेता ने कहा कि यह काम में कटौती करने का एक सचेत निर्णय था।

“मैं एक संतृप्ति बिंदु पर पहुंच गया था, जो बहुत सारे कलाकारों के साथ होता है। ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘अपने’ के बाद, लोगों ने मुझे उसी तरह की भूमिकाएं देनी शुरू कर दीं। वे वास्तव में दिलचस्प नहीं थे और मैं रुका रहा दूर हो गया और वह विश्राम लिया,” उसने कहा।

जिस चीज ने उन्हें ब्रेक लेने के लिए प्रेरित किया, वह थी उनका निजी जीवन।

शिल्पा ने कहा कि वह 2000 के दशक के अंत में अपने जीवन का एक नया चरण शुरू करने के लिए उत्साहित थीं और उन्होंने फैसला किया था कि वह कुछ समय के लिए काम नहीं करेंगी जब उनके बच्चे होंगे।

“इसके तुरंत बाद, मेरे पास वियान था। मैंने फैसला किया था कि मेरा पहला बच्चा कब होगा, मैं अपना सारा समय बच्चे को समर्पित करूंगा। मुझे बताया गया था कि बच्चे के पहले सात साल बेहद महत्वपूर्ण होते हैं, वे अत्यधिक प्रभावशाली होते हैं। इसलिए मैं उस समय बनाया। मेरा परिवार मेरी पहली प्राथमिकता थी, है और रहेगी।”

अभिनेता, जिनके फिल्म क्रेडिट में “धड़कन”, “फिर मिलेंगे” और “दस” शामिल हैं, ने कहा कि उन्होंने अब सावधानीपूर्वक शूटिंग शेड्यूल तैयार किया है।

“इसलिए मुझे (एक फिल्म के लिए) हां कहने में 14 साल लग गए। मेरा बेटा अब नौ साल का है, मुझे लगता है कि उसे मेरी उतनी जरूरत नहीं है। मेरी बेटी करती है। लेकिन मैं आभारी हूं केवल उन कुछ चीजों के लिए हां कहने की स्थिति में हो जो मैं वास्तव में करना चाहती हूं और अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को संतुलित करने की स्थिति में हो।”

“हंगामा 2” में परेश रावल, मिजान और प्रणिता सुभाष भी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *