शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापस लाया अपना आकर्षण, देखें वायरल प्रोमो वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापस लाया अपना आकर्षण, देखें वायरल प्रोमो वीडियो

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापस लाया अपना आकर्षण, देखें वायरल प्रोमो वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कलर्सटीवी

सुपर डांसर चैप्टर 4 . से शिल्पा शेट्टी की स्टिल

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जो सुपर डांसर के पहले सीज़न से जज कर रही हैं, ने अपने पति और व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से संबंधित एक पोर्न फिल्म मामले में उनके नाम के बाद डांस रियलिटी शो से एक छोटा ब्रेक लिया। पिछले कुछ एपिसोड्स को मिस करने के बाद, वह आखिरकार शो में जज की भूमिका निभाने के लिए वापस आ गई हैं। शो के मेकर्स ने उक्त एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया है।

प्रोमो वीडियो में, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, शिल्पा को उनके आकर्षक स्व के रूप में देखा जा सकता है। वह नीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वह सह-न्यायाधीश अनुराग कश्यप और गीता कपूर के साथ प्रदर्शनों का आनंद लेती और प्रतियोगियों की प्रशंसा करती हुई दिखाई देती हैं। यहां देखें वीडियो:

यह भी पढ़ें: की पुष्टि की! शिल्पा शेट्टी की सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी, शूटिंग शुरू

शो से शिल्पा की अनुपस्थिति में, अभिनेत्री करिश्मा कपूर, बॉलीवुड जोड़ी जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख और अभिनेताओं जैसी लोकप्रिय हस्तियां सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी ने अतिथि न्यायाधीश के रूप में पदभार ग्रहण किया था।

राज कुंद्रा के कथित पोर्नोग्राफी मामले की बात करें तो मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को व्यवसायी को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्होंने साइबर विभाग के एक मामले में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। और अब बंबई उच्च न्यायालय ने व्यवसायी को अंतरिम राहत दी थी।

कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। कहा।

शिल्पा के पास वापस आकर, अभिनेत्री ने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ‘हंगामा 2’ पर अपनी नवीनतम रिलीज के माध्यम से बॉलीवुड में वापसी की। फिल्म में परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद, उनके पास सब्बीर खान की ‘निकम्मा’ है जहाँ वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *