शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा ने ‘संडे बिंज’ के अपने संस्करण के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी; घड़ी

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा ने ‘संडे बिंज’ के अपने संस्करण के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी;  घड़ी

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा ने ‘संडे बिंज’ के अपने संस्करण के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी;  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा ने ‘संडे बिंज’ के अपने संस्करण के साथ इंटरनेट छोड़ दिया

शिल्पा शेट्टी, जो इंस्टाग्राम पर अपने संडे बिंज वीडियो के लिए बड़े पैमाने पर फैनबेस का आनंद लेती हैं, उनके पास अब एक नया साथी है। शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने संडे बिंज सेगमेंट को संभाला और इंटरनेट को मंदी में छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने वैनिला आइसक्रीम के साथ शाकाहारी चॉकलेट चिप कुकीज का आनंद लेते हुए शिल्पा की प्रतिक्रियाओं की नकल की।

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “#sundaybinge with Son on a रविवार ने आज हेल्दी वेगन चॉक चिप कुकीज बनाई और वैनिला आइसक्रीम से भर दी। स्वादिष्ट !! कुकी आइसक्रीम सैंडविच को एक मिनट के अंदर पॉलिश किया गया था। गुरुवार शाकाहारी ओचॉक कुकी बिना किसी परिष्कृत चीनी या आटे के।”

जरा देखो तो:

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने घर पर कुकीज़ बेक की थीं। शिल्पा ने वियान का एक वीडियो शूट किया, जिसमें उन्होंने आइसक्रीम के एक स्कूप के साथ कुकीज खाईं। “यही ज़िंदगी है,” उसने कैमरे के पीछे यह कहते सुना है, जबकि वियान ने अपनी आँखें घुमाई और कुकी पर ध्यान केंद्रित किया, शिल्पा की शैली के समान जब वह संडे बिंज वीडियो रिकॉर्ड करती थी। उन्होंने अपनी माँ की ट्रेडमार्क शैली में “संडे बिंज” का भी उल्लेख किया। शिल्पा को अलग कर दिया।

शिल्पा शेट्टी का ‘संडे बिंज’ सेगमेंट उनके फैंस और फॉलोअर्स के बीच काफी पॉपुलर है। यहां कुछ सबसे पसंदीदा क्लिप देखें:

काम के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हाल ही में घोषणा की कि वह एक श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी और यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि दर्शक उन्हें स्ट्रीमिंग स्पेस में कैसे प्राप्त करेंगे। शिल्पा इन दिनों परेश रावल के साथ ‘हंगामा 2’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। प्रियदर्शन निर्देशित यह कॉमेडी 23 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

“लाइफ इन ए मेट्रो” और “धड़कन” जैसी फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने कहा, हालांकि कॉमेडी 14 साल में उनकी पहली फिल्म है, उनकी वापसी फिल्म “बाघी” निर्देशक सब्बीर खान की “निकम्मा” होनी चाहिए थी। अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया अभिनीत एक्शन-रोमांटिक-कॉमेडी को महामारी के कारण धकेल दिया गया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *