शिल्पा शेट्टी की चुरा के दिल मेरा 2.0 ने प्रशंसकों को परेशान किया, नेटिज़न्स का कहना है कि ‘उन्होंने इसे शानदार ढंग से बर्बाद कर दिया’

शिल्पा शेट्टी की चुरा के दिल मेरा 2.0 ने प्रशंसकों को परेशान किया, नेटिज़न्स का कहना है कि ‘उन्होंने इसे शानदार ढंग से बर्बाद कर दिया’

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी की चुरा के दिल मेरा 2.0 ने प्रशंसकों को परेशान किया, नेटिज़न्स का कहना है कि ‘उन्होंने इसे शानदार ढंग से बर्बाद कर दिया’
छवि स्रोत: TWITTER/@AESTHETICKANYAA

शिल्पा शेट्टी की चुरा के दिल मेरा 2.0 ने प्रशंसकों को किया परेशान

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद प्रियदर्शन की हंगामा 2 के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मंगलवार को, अभिनेत्री ने 90 के दशक के अपने हिट गीत चुरा के दिल मेरा के रीमेक के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया, जिसमें वह मिजान जाफरी के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। . इस गाने में मूल रूप से शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार. गाने के रिप्राइज्ड वर्जन में, शिल्पा और मिजान ने ओरिजिनल गाने से सिग्नेचर पेल्विक थ्रस्ट को भी रीक्रिएट किया है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि प्रशंसक रीमेक से बहुत प्रभावित नहीं हैं। नेटिज़न्स ने 90 के दशक के प्रतिष्ठित गानों को पूरी तरह से नया मोड़ देकर निर्माताओं को ‘बर्बाद’ करने पर निराशा व्यक्त की है।

शिल्पा शेट्टी ने गाने को साझा करते हुए कहा, “यह रहा, नई बोतल में पुरानी शराब।” जबकि प्रशंसकों ने इसे पुराने और क्लासिक रहने के लिए पसंद किया। गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक ट्विटर यूजर ने कहा, “और उन्होंने चुरा के दिल मेरा को शानदार ढंग से बर्बाद कर दिया।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “एक और क्लासिक गीत, चुरा के दिल मेरा आज के संगीतकारों द्वारा मार दिया गया है। पुराने गीतों को बर्बाद करना बंद करो।” एक अन्य ट्विटर यूजर को अभी भी यह गाना दिल्ली 6 के गाने मसकली के रीक्रिएटेड वर्जन से बेहतर लगा। “हालांकि मूल से बेहतर नहीं है, चुरा के दिल मेरा 2.0 कम से कम मसकली 2.0 से बेहतर है,” ट्वीट पढ़ा।

चुरा के दिल मेरा 2.0 गाना एक पार्टी में दोनों को दिल खोलकर नाचते हुए देखता है, जबकि मूल गीत के समान सिग्नेचर डांस मूव्स को फिर से बनाता है। चीता पैटर्न वाली लाल ईंट रंग की पोशाक में शिल्पा फर्श पर पैर हिलाते हुए अपने कामुक डांस मूव्स का प्रदर्शन करती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तरफ मिजान ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में काफी डैशिंग लग रही हैं। बेमिसाल स्वैग और शिल्पा की कातिलाना हरकतों ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी क्योंकि इस जोड़ी के बीच की सिज़लिंग केमिस्ट्री सामने आई।

‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ (1994) से ‘चुर के दिल मेरा’ कुमार शानू और अलका याज्ञनिक द्वारा गाया गया था। रिप्राइज़्ड वर्जन को बेनी दयाल और अनमोल मलिक ने गाया है और संगीत निर्देशक द्वारा तैयार किया गया है अनु मलिक.

हालांकि नेटिज़न्स प्रभावित नहीं हैं, गाने के मूल गायक कुमार शानू और अलका याग्निक ने इसे पसंद किया। एचटी से बात करते हुए, सानू ने कहा, “मुझे नया वाला सुनके बहुत अच्छा लगा, नए गायकों की आवाज में। मुझे नहीं पता था कि इसे इस फिल्म के लिए फिर से बनाया जा रहा है। इसे पहले किसी और प्रोडक्शन के लिए प्लान किया गया था, लेकिन दूसरे के लिए किया गया था। ।” जबकि अलका याज्ञनिक ने कहा, “यह प्यारा लगता है, हालांकि मूल से बहुत अलग है।”

पेशेवर मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी वर्तमान में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें आखिरी बार 2007 में फिल्म अपने में देखा गया था। वह “हंगामा 2” के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल और प्रणिता सुभाष के साथ शिल्पा और मिजान हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी।

शिल्पा की अन्य आगामी फिल्म निर्देशक सब्बीर खान की “निकम्मा” है, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *