शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर ने अपने गुरुवार के वर्कआउट सेशन की एक झलक साझा की

शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर ने अपने गुरुवार के वर्कआउट सेशन की एक झलक साझा की

[ad_1]

शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर ने अपने गुरुवार के वर्कआउट सेशन की एक झलक साझा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर

शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर ने अपने गुरुवार के वर्कआउट सेशन की एक झलक साझा की

वीकेंड का मतलब आमतौर पर आलसी होना और अपने आरामदेह भोजन का सेवन करना होता है, लेकिन बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर, और अर्जुन माथुर अपने प्रशंसकों को कुछ प्रमुख फिटनेस लक्ष्य देकर सप्ताहांत में कदम रख रहे हैं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने “मिड-शूट वर्कआउट” की एक झलक साझा की। छोटी क्लिप में, उसे स्क्वैट्स, पुश-अप्स और पर्वतारोही सहित कई अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर, शाहिद ने अपने डंबल की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा: “कौन मेरे साथ कसरत करना चाहता है?”

इंडिया टीवी - शाहिद कपूर

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

‘मेड इन हेवन’ फेम अर्जुन माथुर ने अपने बाइसेप्स कर्ल्स करते हुए एक वीडियो से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मुझे नहीं पता कि मुझे कहां पहुंचना है। मुझे बस इतना पता है कि मुझे चलते रहना है।”

उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता अंशुमान झा ने टिप्पणी की: “गज़ब।” अभिनेता श्वेता त्रिपाठी ने अर्जुन के वर्कआउट वीडियो पर आग और चौंकाने वाले इमोटिकॉन्स गिराए।

इनके अलावा और भी कलाकार पसंद करते हैं आलिया भट्ट, कृति खरबंदा, सारा अली खान, तथा मलाइका अरोड़ा साथ ही सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट पोस्ट से प्रशंसकों को प्रेरित करते रहते हैं।

इस बीच, कपूर ने हाल ही में चिढ़ाया कि वह फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा अभिनीत अपनी आगामी श्रृंखला के लिए दक्षिण के स्टार विजय सेतुपति और राशि खन्ना के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। इसे सीता आर मेनन, सुमन कुमार और हुसैन दलाल ने लिखा है।

इसके अलावा, शाहिद अगली बार ‘जर्सी’ में दिखाई देंगे, जो इसी नाम की एक और तेलुगू फिल्म की रीमेक भी है। कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने तीसवें दशक के अंत में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।

जान्हवी की बात करें तो वह अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग पूरी कर ली है।

(एएनआई से इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *