शाहरुख खान ने चक दे ​​को धन्यवाद दिया! भारत ने उन्हें फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए कास्ट किया

शाहरुख खान ने चक दे ​​को धन्यवाद दिया!  भारत ने उन्हें फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए कास्ट किया

[ad_1]

शाहरुख खान ने चक दे ​​को धन्यवाद दिया!  भारत ने उन्हें फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए कास्ट किया
छवि स्रोत: इंस्टा/विद्यामालवडे/एसआरके

शाहरुख खान ने चक दे ​​को धन्यवाद दिया! भारत ने उन्हें फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए कास्ट किया

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खानने गुरुवार को अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘चक दे!’ के निर्माताओं और कलाकारों का आभार व्यक्त करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। इंडिया’। स्पोर्ट्स ड्रामा ने हाल ही में 10 अगस्त को अपनी नाटकीय रिलीज़ के 14 साल पूरे किए थे। अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लेते हुए, SRK ने नीले और काले रंग की हुडी को स्पोर्ट करते हुए अपने स्टबल लुक को दिखाते हुए एक धुंधली सेल्फी साझा की। उन लोगों के लिए, SRK ने कबीर खान की भूमिका निभाई, जो भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच थे।

आभार व्यक्त करते हुए, ‘माई नेम इज खान’ अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “फिल्म को इतना सुंदर अनुभव बनाने के लिए चक दे ​​इंडिया की सभी युवा महिलाओं को धन्यवाद देने जैसा महसूस हुआ। और #ShimitAmin, आदि, @yrf, #MirRanjanNegi, #जयदीप साहनी, @sudeepchatterjee.isc, @sukhwindersinghofficial और सभी मुझे फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए प्यार के इस श्रम में शामिल हैं …”

यह भी पढ़ें: चक दे! इंडिया टर्न्स 14: विद्या मालवड़े ने खुलासा किया कि लड़कियों को ‘पापा भालू’ शाहरुख खान ने पीटा था

यहां देखिए उनका ट्वीट:

सुपरस्टार ने फिल्म में अपने अभिनय से लाखों दिल जीते थे और उनका चरित्र प्रशंसकों के दिलों पर राज करता है। जिस दिन फिल्म रिलीज़ हुई, उस दिन महिला हॉकी टीम की कप्तान विद्या शर्मा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री विद्या मालवड़े ने एक साक्षात्कार में टीओआई को बताया, “शाहरुख खान सबसे विनम्र अभिनेता हैं और वह अविश्वसनीय रूप से धैर्यवान हैं। चक दे ​​में! भारत, हम में से कुछ अभिनेता थे, कुछ खिलाड़ी थे। वह दोनों थे। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।

सेट पर उनके लिए हमारा एक नाम था। हम उन्हें ‘पापा भालू’ कहते थे। हम सभी के मन में ये छोटे-छोटे क्रश थे क्योंकि, हैलो, वह शाहरुख खान थे (हंसते हुए)!”

शिमित अमीन के निर्देशन में बनी यह फिल्म वाईआरएफ के बैनर तले बनी थी और इसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। इस बीच, 55 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, अब ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें मुख्य भूमिकाएं भी हैं। दीपिका पादुकोने तथा जॉन अब्राहम.

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *