शहनाज गिल को अच्छा लगा जब सिद्धार्थ शुक्ला ने उन पर बरसाए प्यार, कहा ‘परिवार’

शहनाज गिल को अच्छा लगा जब सिद्धार्थ शुक्ला ने उन पर बरसाए प्यार, कहा ‘परिवार’

[ad_1]

शहनाज गिल को अच्छा लगा जब सिद्धार्थ शुक्ला ने उन पर बरसाए प्यार, कहा ‘परिवार’
छवि स्रोत: TWITTER/SIDNAAZFEELING

शहनाज गिल को अच्छा लगा जब सिद्धार्थ शुक्ला ने उन पर बरसाए प्यार, कहा ‘परिवार’

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल पहले से ही सोशल मीडिया पर बड़ा नाम हैं। वह अपने मासूम आकर्षण और शान से लोगों के दिलों पर राज करती रहती हैं। यशराज मुखाटे के साथ गायिका ने सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस सीज़न 3 के पहले एपिसोड में अभिनय किया। शो में, उन्होंने बिग बॉस के सह-प्रतियोगी और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने बंधन के बारे में बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि क्यों उनके प्रशंसकों द्वारा जोड़े को दिया गया नाम ‘सिडनाज़’ सोशल मीडिया पर लोकप्रिय बना हुआ है।

जब होस्ट जेनिस सिकेरा ने सिडनाज़ की लोकप्रियता के पीछे का कारण पूछा, तो अभिनेत्री ने कहा कि उनका और सिद्धार्थ का बंधन ‘असली’ है, यही वजह है कि प्रशंसक अभी भी दोनों से जुड़ाव महसूस करते हैं।

“सिदनाज़ अभी भी एक चीज़ क्यों है, इसके पीछे एकमात्र रहस्य यह है कि यह वास्तविक है। हमने एक शुद्ध रिश्ता साझा किया। मुझे लगता है कि लोग उससे जुड़ते हैं। जिस तरह से उसने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह अच्छा लगा। हम दोनों के पास था एक-दूसरे के लिए एक ही तरह की भावनाएं। यह बहुत प्यारा था। मैं खुद मानूंगी कि उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरे परिवार की तरह है, ”शहनाज ने जवाब दिया।

शहनाज गिल रियलिटी शो की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं। अपनी उपस्थिति के बाद से उसने एक लंबा सफर तय किया है सलमान ख़ानका शो। उसने न केवल दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है, बल्कि एक बहुत बड़ा शारीरिक परिवर्तन भी किया है। उनका फैशन सेंस शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

इससे पहले, सिद्धार्थ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, शहनाज़ ने साझा किया कि अगर उन्हें कुछ अच्छा मिलता है तो वह उनके साथ बोर्ड पर आ सकती हैं। “आप प्रार्थना करते रहें, और आप कभी नहीं जानते कि ऐसा हो सकता है। जब हम घर में रहे तो हमने एक साथ सीखा। हमारी केमिस्ट्री और रिश्ता वास्तविक और शुद्ध था, यह हमेशा रहेगा। अगर हमें कुछ अच्छा मिलता है जो हम दोनों को तब तक पसंद आता है जब तक हम प्यार करते हैं। हमें, “उसने कहा।

इस बीच, शहनाज़ और सिद्धार्थ को कुछ संगीत वीडियो जैसे – शोना शोना और भुला देंगे में देखा गया।

यह भी पढ़ें: शहनाज़ गिल ने खुलासा किया कि वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं या नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ समीकरण के बारे में बात करती हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *