शहनाज़ गिल की आधी रात को अंग्रेजी गाना गाने और रैप करने की लालसा है| वीडियो

शहनाज़ गिल की आधी रात को अंग्रेजी गाना गाने और रैप करने की लालसा है|  वीडियो

[ad_1]

शहनाज़ गिल की आधी रात को अंग्रेजी गाना गाने और रैप करने की लालसा है|  वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / शहनाज गिल

शहनाज़ गिल की आधी रात को अंग्रेजी गाना गाने और रैप करने की लालसा है| वीडियो

बिग बॉस फेम पंजाबी अभिनेत्री-गायक शहनाज गिल की बेजोड़ फैन फॉलोइंग है। ‘पंजाब की’ कटरीना कैफ‘ उर्फ ​​शहनाज गिल बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद से ही अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वह हर गुजरते दिन के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ती जा रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी आधी रात की लालसा साझा की। खैर, उसकी लालसा कुछ पॉपकॉर्न या चिप्स खाने के बारे में नहीं है, बल्कि संगीत और रैपिंग के बारे में है।

शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अंग्रेजी गाने पर एक वीडियो क्रोनिंग किया और उस पर रैप भी किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “मिड नाइट क्रेविंग्स।”

यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में रियलिटी शो छोड़ने के बाद अपने वजन घटाने के पीछे के कारण का खुलासा किया। शो के बाद शहनाज का शारीरिक परिवर्तन हुआ और उनका वजन काफी कम हो गया। अब, YouTube पर अपने प्रशंसकों के साथ एक लाइव सत्र के दौरान, सना ने अपना वजन कम करने के तरीके, आहार के महत्व और इस नाटकीय बदलाव के कारण के बारे में बात की।

एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए पतला होना जरूरी है। जब एक फैन ने शहनाज को बताया कि वह बिग बॉस में कैसे बेहतर दिखती हैं, तो उन्होंने सराहना की और कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद। वह मैं थी और यह भी मैं हूं। मैं तब भी खुद को सुंदर मानती थी और मैं अब भी करती हूं। तो, यही है। अगर आपको लगता है कि मुझे उस लुक में वापस जाना चाहिए, तो मैं इसे कभी भी कर सकता हूं। यह कोई मुश्किल बात नहीं है। मुझे बस और खाना है।”

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, शहनाज़ ने अपनी पंजाबी फिल्म ‘होन्सला रख’ के साथ रैप किया दिलजीत दोसांझो और सोनम बाजवा पिछले महीने। अभिनेत्री ने कनाडा में फिल्म के लिए शूटिंग की। यह इस साल दशहरे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *