शमिता शेट्टी ने करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश किया। जानिए शिल्पा शेट्टी की बहन के बारे में सबकुछ

शमिता शेट्टी ने करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश किया।  जानिए शिल्पा शेट्टी की बहन के बारे में सबकुछ

[ad_1]

शमिता शेट्टी ने करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश किया।  जानिए शिल्पा शेट्टी की बहन के बारे में सबकुछ
छवि स्रोत: वूट

शमिता शेट्टी ने करण जौहर के बिग बॉस में प्रवेश किया OTT

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में अपनी उपस्थिति के साथ अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस शिल्पा बिग ब्रदर 5 में हिस्सा ले चुकी हैं और ट्रॉफी लेकर लौटी थीं, अब शमिता भी खिताब जीतने की तैयारी में हैं। अभिनेत्री को बिग बॉस के घर में शोबिज की दुनिया की 13 अन्य हस्तियों के साथ बंद कर दिया जाएगा। शमिता हाल ही में अपने बहनोई राज कुंद्रा के समर्थन के लिए चर्चा में रही हैं, जब उन्हें एक अश्लील साहित्य मामले में गिरफ्तार किया गया था। वह शिल्पा और राज को सपोर्ट करने के लिए ट्रोल भी हो रही हैं।

इन सबको पीछे छोड़ते हुए शमिता शेट्टी फिल्म में अपने असली व्यक्तित्व से दर्शकों को लुभाने की कोशिश करती नजर आएंगी करण जौहर होस्ट किया गया शो।

कौन हैं शमिता शेट्टी?

शमिता शेट्टी एक अभिनेत्री होने के अलावा एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने . के साथ एक सफल शुरुआत की शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन2000 में आई फिल्म मोहब्बतें। हालांकि उनका बॉलीवुड करियर शानदार नहीं रहा, लेकिन अभिनेत्री कई चीजों के लिए सुर्खियों में रही। मेरे यार की शादी है, जहर, बेवफा जैसी फिल्मों से लेकर वेब शो यो के हुआ ब्रो तक उन्होंने कई चीजों में हाथ आजमाया है।

रियलिटी शोज की दुनिया में भी शमिता शेट्टी नई नहीं हैं। अभिनेत्री 2009 में बिग बॉस में एक प्रतियोगी थी। उसने पहले दिन प्रवेश किया और 34 वें दिन वापस ले लिया। बाद में उन्होंने 2015 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा और 2019 में फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में भाग लिया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: समय, कब और कहां देखें करण जौहर का रियलिटी शो

शमिता शेट्टी तस्वीरें

यह भी पढ़ें: बिग बॉस OTT CONFIRMED प्रतियोगी: करण जौहर शो में जीशान खान, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह

शमित शेट्टी के अलावा, बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी सूची में नेहा भसीन, जीशान खान, अक्षरा सिंह, राधिका पंडित और अन्य जैसे सितारे शामिल हैं। एपिसोड सोम-शनि पर शाम 7 बजे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *