वीडियो: सारा अली खान ने कोविड -19 अनाथ बच्चों की मदद के लिए एनजीओ से हाथ मिलाया

वीडियो: सारा अली खान ने कोविड -19 अनाथ बच्चों की मदद के लिए एनजीओ से हाथ मिलाया

[ad_1]

वीडियो: सारा अली खान ने कोविड -19 अनाथ बच्चों की मदद के लिए एनजीओ से हाथ मिलाया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सारा अली खान

वीडियो: सारा अली खान ने कोविड -19 अनाथ बच्चों की मदद के लिए एनजीओ से हाथ मिलाया

बॉलीवुड अभिनेता के रूप में सारा अली खान गुरुवार को एक साल की हो गई, उसने एक गैर सरकारी संगठन के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की, जिसका उद्देश्य उन बच्चों को सहायता और सहायता प्रदान करना है जो कोविड -19 की विनाशकारी लहरों के कारण अनाथ हो गए हैं। पिछले कुछ वर्षों में, कई कम उम्र के बच्चों ने अपने प्रियजनों को कोविड -19 में खो दिया है और अनाथ और दुखी रह गए हैं।

उनके जीवन को थोड़ा बेहतर और आशावान बनाने के लिए, सारा ने कैलाश सत्यार्थी के सदस्यों के साथ हाथ मिलाया है जो इस कारण से काम कर रहे हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने साझेदारी की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सारा ने कहा, “सभी को नमस्कार, तो आज मेरा जन्मदिन है और जाहिर तौर पर मैं खुश और उत्साहित हूं, लेकिन ज्यादातर आभारी हूं कि मुझे आज अपने परिवार और प्रियजनों के साथ बिताने का मौका मिला, लेकिन बहुत सारे बच्चे हैं जिन्होंने खो दिया है। यह विशेषाधिकार और उनके प्रियजन, उनके परिवार, उनके माता-पिता।”

उन्होंने आगे जारी रखा और कहा, “मुझे नहीं लगता कि जो कुछ उन्होंने खोया है उसे वापस लाने के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन मैं कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ हाथ मिला रही हूं, ताकि मैं उन्हें थोड़ा बेहतर और देने के लिए अपने तरीके से प्रयास कर सकूं। थोड़ा और आशावादी भविष्य। और मैं आप लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह करता हूं, आप मेरे बायो में लिंक में, जो भी राशि के साथ सहज हैं, दान कर सकते हैं, और इन बच्चों को मुस्कुराएं, बस थोड़ा सा क्योंकि भले ही उन्होंने अपना खो दिया हो प्रियजनों, उम्मीद है कि उन्हें हमारा समर्थन मिल सकता है।”

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, “जन्मदिन हमेशा उत्साह, सकारात्मकता और प्यार के बारे में होते हैं। आज जब मैं अपने परिवार के साथ जश्न मनाती हूं, तो मेरा दिल उन सभी बच्चों के लिए जाता है जिन्होंने अपने परिवार, समर्थन और प्रियजनों को खो दिया है। इसलिए मैं हाथ मिला रही हूं @kscfindia के साथ उन कमजोर बच्चों का समर्थन करने के लिए जो महामारी से गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं।”

नज़र रखना:

सारा ने हाल ही में दूसरी लहर के बीच संघर्ष कर रहे कोविड -19 रोगियों की राहत के लिए अभिनेता सोनू सूद की नींव में योगदान दिया।

अलग से, काम के मोर्चे पर, सारा, जिन्होंने 2018 में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अभिनय की शुरुआत की, और तब से उन्होंने ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल 2’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। . वह आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में अगली बार होंगी, जिसमें धनुष और भी हैं अक्षय कुमार.

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *