वीडियो: गौहर खान रूस में अपने हनीमून के दौरान पति ज़ैद दरबार के साथ अपने जीवन का समय बिता रही हैं

वीडियो: गौहर खान रूस में अपने हनीमून के दौरान पति ज़ैद दरबार के साथ अपने जीवन का समय बिता रही हैं

[ad_1]

वीडियो: गौहर खान रूस में अपने हनीमून के दौरान पति ज़ैद दरबार के साथ अपने जीवन का समय बिता रही हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/गौहर खान

गौहर खान रूस में अपने हनीमून के दौरान पति ज़ैद दरबार के साथ अपने जीवन का समय बिता रही हैं

अभिनेत्री गौहर खान ने सोमवार शाम को इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की तस्वीरें इंस्टाग्राम रील में साझा कीं। गौहर खान और उनके पति जैद दरबार शादी के सात महीने बाद रूस में हनीमून मना रहे हैं। “हमेशा चाहता था कि मेरा हनीमून एक ऐसे देश में हो जहां मैं कभी नहीं गया … # रूस यह है। #Alhamdulillah @aabee_holidays मुझे सबसे अच्छी मदद करने के लिए। सबसे अच्छा होटल चुनने की तरह जिसकी मैंने कल्पना की थी। @ Hotelbaltschug। इसकी सराहना करें, @dushyantbhalla #Musafir #russia #Moscow #Kempinski #baltschug #MaShaAllah,” गौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

एक तेज़-तर्रार वीडियो क्लिप में, गौहर ने हवाई जहाज से रूस में अपने गंतव्य तक यात्रा करने की अपनी यात्रा को साझा किया। वीडियो मास्को, रूस का एक सुंदर दृश्य दिखाता है। वह अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

दोनों मॉस्को में हैं और साथ में खूबसूरत यादें बना रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा, “लव इन मॉस्को! @zaid_darbar #Alhamdulillah #Husband #Honeymoon #russia #Musafir #Gaza।”

तस्वीरों में, Gauahar और Zaid चुंबन और एक दूसरे के बाहर सेंट बासिल गिरिजाघर गले देखा जा सकता है। येलो टॉप और ब्लू डेनिम में गौहर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ज़ैद भूरे रंग के को-ऑर्ड सेट में बिल्कुल नीरस लग रहे थे।

महामारी के कारण, दंपति अपनी शादी के बाद अपने हनीमून पर नहीं जा सके। दोनों ने जनवरी में उदयपुर का मिनी ट्रिप लिया था। शादी के बाद यह उनकी पहली विदेश यात्रा है।

यह भी पढ़ें: Gauahar खान, जायद दरबार गले और मॉस्को में अपने हनीमून पर चुंबन के साथ हवा भरने; तस्वीरें देखें

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर खान आखिरी बार विवादित वेब सीरीज तांडव में नजर आई थीं। द्वारा शीर्षक Head सैफ अली खान, श्रृंखला का निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था और इसमें डिंपल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा सहित कलाकारों की टुकड़ी भी थी, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, डिनो मोरिया, अनूप सोनी, संध्या मृदुल और शोनाली नागरानी।

-आईएएनएस इनपुट्स के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *