विद्या बालन: ‘क्या स्टारडम खोने का डर है? इस क्षण नहीं’

विद्या बालन: ‘क्या स्टारडम खोने का डर है?  इस क्षण नहीं’

[ad_1]

विद्या बालन: ‘क्या स्टारडम खोने का डर है?  इस क्षण नहीं’
छवि स्रोत: इंस्टा/विद्याबलन

विद्या बालन: ‘क्या स्टारडम खोने का डर है? इस क्षण नहीं’

विद्या बालन का कहना है कि उन्हें अपने दमदार अभिनय से वर्षों से हासिल किया गया स्टारडम खोने का डर नहीं है। हालांकि, वह स्वीकार करती हैं कि जब उनकी कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो दुख होता है क्योंकि वह जो कुछ भी करती हैं उसमें हमेशा गहनता से शामिल होती हैं।

“जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं, तो यह बहुत कठिन होता है, खासकर क्योंकि यह सब बहुत सार्वजनिक होता है। जब आपकी फिल्में काम नहीं करती हैं, उदाहरण के लिए। यह मुझे बुरी तरह प्रभावित करता है क्योंकि मैं अपनी फिल्मों में बहुत गहराई से शामिल हूं। मैं ऐसा देता हूं। मेरी फिल्मों के लिए बहुत कुछ,” विद्या ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा।

अभिनेत्री का कहना है कि अनुभव का सबसे दर्दनाक हिस्सा यह है कि ऐसा होने पर वह “अस्वीकार या नापसंद” महसूस करती हैं।

“यह दिल दहला देने वाला है, इसमें कोई संदेह नहीं है और तब आप अप्रभावित और अस्वीकृत महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि यह दर्दनाक है। आप इसका कोई मतलब नहीं निकाल सकते। केवल बाद में आप स्थिति को निष्पक्ष रूप से देख सकते हैं और कह सकते हैं, ‘ओह इसलिए यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई’। जब यह ताजा होती है, तो मुझे लगता है कि यह हमेशा बहुत कठिन होती है।”

हालांकि, स्टारडम का नुकसान एक ऐसी धारणा है जिसने उन्हें कभी परेशान नहीं किया, विद्या ने कहा। “क्या स्टारडम खोने का डर है? फिलहाल नहीं, नहीं,” ट्रेडमार्क मुस्कान बिखेरते हुए अभिनेत्री ने कहा।

विद्या को हाल ही में अमित मसुरकर की फिल्म “शेरनी” में देखा गया था, जिसमें उन्होंने आदमखोर बाघिन की तलाश में एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण और बृजेंद्र काला भी हैं, और रिलीज पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *