विक्रांत रोना: किच्चा सुदीप ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडीज के डांस नंबर की तारीफ की

विक्रांत रोना: किच्चा सुदीप ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडीज के डांस नंबर की तारीफ की

[ad_1]

विक्रांत रोना: किच्चा सुदीप ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडीज के डांस नंबर की तारीफ की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/किच्छासुदीपा

किच्चा सुदीप ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडीज के डांस नंबर की प्रशंसा की

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा किया जैकलीन फर्नांडीज उनकी आगामी फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण गीत में उनके प्रदर्शन के लिए। जैकलीन ने हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता किच्चा सुदीप अभिनीत एक फिल्म के लिए एक गीत की शूटिंग की और अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनका आभार व्यक्त किया। सुदीप ने जैकलीन को धन्यवाद दिया जिन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण गाने की शूटिंग अभी पूरी की है। उन्होंने गाने में बेहद जरूरी ऊर्जा लाने के लिए दिवा की प्रशंसा की।

अभिनेता ने ट्वीट किया, “गीत और फिल्म में इतनी ऊर्जा लाने के लिए जैकलीन को धन्यवाद। आपके नृत्य ने मुझे एक या दो कदम भी दिए। जिस तरह से आप हमेशा गर्मजोशी से पेश आते हैं। शुभकामनाएं।”

जैकलीन ने किच्छा के दयालु शब्दों के जवाब में लिखा, “खुशी मेरी थी, @ किच्चा सुदीप, आपके साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी। इस प्यारे अवसर के लिए धन्यवाद @anupsbhandari। प्रक्रिया के हर हिस्से का आनंद लिया। आगे और भी बहुत कुछ करने के लिए “.

निर्देशक अनूप भंडारी ने भी जैकलीन की सराहना करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, “@Asli_Jacqueline! आपके साथ काम करके खुशी हुई! आपका पहला लुक और चरित्र का नाम जल्द ही रिलीज होगा और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। चलो डबिंग स्टूडियो में एक बार फिर मिलेंगे।तब तक – “स्वल्पा जोपाना” @VikrantRona #JacquelineJoinsVikrantRona

जैकलीन ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया, “जल्द ही आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं @anupsbhandari … क्रिएटिव के बाहर होने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे यकीन है कि दर्शक उन्हें प्यार करने वाले हैं! सभी के लिए आपको और पूरी टीम को धन्यवाद। प्यार। स्वल्पा जोपाना जब तक हम फिर से नहीं मिलते”

दक्षिण में जैकलीन की लोकप्रियता स्पष्ट रूप से बड़ी है क्योंकि यह सहयोग दक्षिण के एक स्टार द्वारा अभिनीत फिल्म में डांस नंबर के लिए उनकी दूसरी आउटिंग है। उन्हें आखिरी बार साहो के ट्रैक ‘बैड बॉय’ में देखा गया था जिसमें प्रभास थे क्योंकि उन्होंने अपने नृत्य कौशल के लिए काफी प्रशंसा की थी। काम के मोर्चे पर, अभिनेता के पास पाइपलाइन में ‘बच्चन पांडे’, ‘किक 2’, ‘भूत पुलिस’, ‘राम सेतु’ और ‘सर्कस’ जैसी कई दिलचस्प फिल्में हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *