विक्की कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए नौ साल, थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपना पहला ऑडिशन याद किया

विक्की कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए नौ साल, थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपना पहला ऑडिशन याद किया

[ad_1]

विक्की कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए नौ साल, थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपना पहला ऑडिशन याद किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / विक्की कौशल

विक्की कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए नौ साल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हिंदी फिल्म उद्योग में नौ साल पूरे करने वाले अभिनेता ने आभार व्यक्त करने के लिए सामाजिकता का सहारा लिया। उन्होंने 2012 में अपने एक ऑडिशन से एक तस्वीर साझा की, जब उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया। “आज, 9 साल पहले शुकर!” विक्की ने फोटो के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा। तस्वीर में विक्की व्हाइट टी-शर्ट पहने ऑडिशन व्हाइटबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप की 2012 की क्राइम ड्रामा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उसी वर्ष उन्होंने लव शव ते चिकन खुराना के साथ अपनी स्क्रीन की शुरुआत की। तीन साल बाद, उन्होंने नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित फिल्म “मसान” में मुख्य भूमिका निभाई, जहां उन्होंने ऋचा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी के साथ अभिनय किया।

विक्की ने “राज़ी”, “संजू”, “रमन राघव 2.0”, “लस्ट स्टोरीज़” और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित रोमांस “मनमर्जियां” जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के साथ प्रमुखता हासिल की। उनकी परिभाषित भूमिका 2019 के युद्ध नाटक “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” में थी, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

पेशेवर मोर्चे पर, विक्की मेघना गुलज़ार की आगामी बायोपिक में सैम मानेकशॉ पर “सैम बहादुर” शीर्षक से दिखाई देंगे। उनके पास शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित “सरदार उधम सिंह” नामक उधम सिंह की बायोपिक भी है। अभिनेता कॉमेडी ड्रामा “मिस्टर लेले” में भी दिखाई देंगे।

अभिनेता ने हाल ही में खुद को एक नया ‘रेंज रोवर’ उपहार में दिया है। अपने आधिकारिक हैंडल पर विक्की ने अपने दोस्त के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “वेलकम होम दोस्त! नवनीत मोटर्स जगुआर लैंड रोवर मुंबई, एक अद्भुत अनुभव के लिए धन्यवाद। @landrover.navnit Motors @landrover_in।” विक्की ने अपनी नई कार के बगल में मुस्कुराते हुए एक सचित्र अपडेट जारी किया। वह जींस और स्नीकर्स के साथ जंग लगे स्वेटशर्ट में अपने कैजुअल लुक में सबसे अच्छे दिख रहे थे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *