वलीमाई मोशन पोस्टर: बोनी कपूर ने शेयर किया थाला अजित कुमार का फर्स्ट लुक

वलीमाई मोशन पोस्टर: बोनी कपूर ने शेयर किया थाला अजित कुमार का फर्स्ट लुक

[ad_1]

वलीमाई मोशन पोस्टर: बोनी कपूर ने शेयर किया थाला अजित कुमार का फर्स्ट लुक
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/बोनी कपूर

वलीमाई मोशन पोस्टर: बोनी कपूर ने शेयर किया थाला अजित कुमार का फर्स्ट लुक

अजित कुमार की वलीमाई साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की शुरुआत से ही इसे लेकर काफी चर्चा है। रविवार को, निर्माता बोनी कपूर ने प्रशंसकों के लिए सबसे रोमांचक घोषणाओं में से एक के साथ व्यवहार किया। उन्होंने फिल्म का ऑफिशियल मोशन पोस्टर शेयर किया। वलीमाई पोस्टर में लिखा है ‘पावर इज ए स्टेट ऑफ माइंड’ और अजित को एक स्टाइलिश अवतार में दिखाया गया है।

मोशन पोस्टर नुकीला है और इसने थाला के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। लुक को देखकर ऐसा लगता है कि अजित कुमार फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

घड़ी:

वलीमाई के शुरू होने के बाद से, अजित के प्रशंसक हैशटैग #ValimaiUpdate ट्रेंड कर रहे हैं और प्रगति के बारे में अपडेट मांग रहे हैं।

मोशन पोस्टर पहले 1 मई को अजित के 50वें जन्मदिन पर रिलीज होने वाला था। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, पोस्टर की रिलीज को आगे बढ़ाया गया था। बोनी कपूर ने इस साल की शुरुआत में एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने वलीमाई के फर्स्ट लुक में देरी का कारण बताया था।

बोनी ने ट्वीट किया, “श्री #अजीत कुमार के 50वें जन्मदिन #AK50 @BayViewProjOffl #Vinoth #Niravshah @SureshChandraa @thisissysr @dhilipaction @DoneChannel1 के अवसर पर 1 मई से #Valimai का फर्स्ट लुक और प्रचार शुरू किया जाएगा।”

वलीमाई का निर्देशन थेरान ने किया है: अधिगारम ओन्ड्रू फेम विनोथ। इसमें युवान शंकर राजा का संगीत है। एक कॉप थ्रिलर में कथित तौर पर यामी गौतम, इलियाना डिक्रूज और हुमा कुरैशी सहित तीन महिला लीड होंगी।

यह फिल्म पहले दिवाली 2021 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हो गई। तब से प्रशंसक वास्तव में निराश हैं और फिल्म की रिलीज पर अपडेट मांग रहे हैं। पीएम मोदी की चेन्नई यात्रा के दौरान तख्तियां लिए हुए और वलीमाई अपडेट मांगने वाले प्रशंसकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीएम मोदी कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए शहर में थे, जब भीड़ में मौजूद थाला अजित के प्रशंसकों ने पीएम से फिल्म के अपडेट के लिए कहा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *