वयोवृद्ध मलयालम अभिनेता केटीएस पद्नयिल का निधन

वयोवृद्ध मलयालम अभिनेता केटीएस पद्नयिल का निधन

[ad_1]

वयोवृद्ध मलयालम अभिनेता केटीएस पद्नयिल का निधन
छवि स्रोत: TWITTER/@_SUNNYCHAN_2

वयोवृद्ध मलयालम अभिनेता केटीएस पद्नयिल का निधन

बेहद लोकप्रिय मंच, टीवी और फिल्म अभिनेता केटीएस पदन्नयिल का गुरुवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया, पारिवारिक सूत्रों ने कहा। हास्य भूमिकाओं में उत्कृष्ट अभिनय करने वाले अभिनेता 88 वर्ष के थे और हाल तक सक्रिय थे। उम्र संबंधी बीमारी के कारण उनका निधन हो गया।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अभिनेता को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया, जिन्होंने एक आम आदमी के जीवन को पर्दे पर चित्रित किया और इसे बहुत अच्छी तरह से किया। पांच दशक से भी अधिक समय पहले मंच से शुरू होकर, पद्नयिल ने 1995 में फिल्मों में ग्रीस पेंट किया और जल्द ही वह कॉमेडी भूमिकाओं में नियमित थे और इस साल की शुरुआत में अपनी आखिरी फिल्म तक, उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में अभिनय किया।

वह कई टीवी धारावाहिकों में भी लोकप्रिय थे और उनकी पहचान थी, जब वे अभिनय में व्यस्त नहीं थे, तो उन्हें अक्सर त्रिपुनिथुरा में अपनी छोटी स्टेशनरी की दुकान में बैठे देखा जाता था, यहाँ के पास अपने ग्राहकों के साथ खुशी-खुशी बातचीत करते थे।

Padannayil की लोकप्रिय फिल्मों में अनन्य बावा चेतन बावा, स्वप्नलोकथे बलभास्कर, नक्षत्रथिलक्कम, आदिथे कनमनी शामिल हैं।

दिग्गज अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे और एक बेटी है और उनका अंतिम संस्कार गुरुवार शाम को यहीं के पास किया जाएगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *