लिसा हेडन ने नवजात बच्ची की पहली तस्वीरें छोड़ी, उसे ‘स्वर्गीय पूर्णता’ कहा

लिसा हेडन ने नवजात बच्ची की पहली तस्वीरें छोड़ी, उसे ‘स्वर्गीय पूर्णता’ कहा

[ad_1]

लिसा हेडन ने नवजात बच्ची की पहली तस्वीरें छोड़ी, उसे ‘स्वर्गीय पूर्णता’ कहा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/डिनो लालवानी

लिसा हेडन ने नवजात बच्ची की पहली तस्वीरें छोड़ी, उसे ‘स्वर्गीय पूर्णता’ कहा

अभिनेत्री लिसा हेडन और उनके पति डिनो लालवानी ने हाल ही में अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया। 22 जून को, उन्होंने अपनी बच्ची का स्वागत किया। लगभग डेढ़ महीने बाद, गर्वित पिता डिनो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नवजात बच्ची के साथ अपनी पत्नी की पहली तस्वीरें साझा कीं। उसने एक छोटा सा नोट भी लिखा और अपनी छोटी बच्ची का नाम भी बताया। “माई गर्ल्स @lisahaydon और LARA … अंत में एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और कोशिश की और साझा किया कि मुझे घर और काम पर क्या ड्राइव और प्रेरित करता है @hubble.connected जहां हम बेबी टेक्नोलॉजी के भविष्य का निर्माण कर रहे हैं और भविष्य में क्रांतिकारी बदलाव कर रहे हैं। पालन-पोषण का!” उन्होंने लिखा है।

https://www.instagram.com/p/CSi-I3pl_gH/?utm_source=ig_web_copy_link

दूसरी ओर, लीजा ने भी तस्वीरें साझा कीं और एक दिल दहला देने वाला नोट साझा किया। अपनी बच्ची को ‘स्वर्गीय पूर्णता’ कहते हुए उसने लिखा, “हम तुमसे प्यार करते हैं बच्ची तुम्हारे पास जो कुछ भी है..तुम स्वर्गीय पूर्णता हो।”

इंडिया टीवी - लिसा हेडन

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/लिसा हेडन

लिसा हेडन की इंस्टाग्राम स्टोरी

उनके तीसरे बच्चे की खबर तब सामने आई जब एक फैन ने लीजा हेडन से बेबी के बारे में पूछा। एक प्रशंसक ने उनकी हालिया पोस्ट पर टिप्पणी की और पूछा, “अरे क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आपका 3 नन्हा बच्चा कहां है?” इस पर नई माँ ने जवाब दिया, “@_rekhamohanm24 मेरी बाहों में”

इससे पहले, अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और अपने बच्चे के लिंग का खुलासा किया। वीडियो में, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तो, मैं वास्तव में आप सभी के साथ चैट करने के लिए यहां आने का मतलब रखती हूं और हाल ही में जो कुछ हो रहा है, उस पर आपको पकड़ती हूं। ईमानदारी से, एकमात्र कारण मैंने ऐसा नहीं किया है। दूर है- शुद्ध आलस्य, इस व्यवहार के लिए कोई अन्य बहाना नहीं है। उसका बेटा जैक उसके साथ जुड़ गया। उसने जैक से सभी को यह बताने के लिए कहा कि उसके पेट के अंदर क्या है। जैक कहता है- ”एक बच्ची”। उसने वीडियो को एक के साथ साझा किया कैप्शन जिसमें लिखा है, ”#3 इस जून में आ रहा है।”

उन लोगों के लिए, लिसा और डिनो हांगकांग में रहते हैं और अक्टूबर 2016 में डिनो लालवानी से शादी कर ली। उन्होंने 2017 में अपने पहले बच्चे और 2020 में दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

पेशेवर मोर्चे पर, मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली लीजा एक फैशन डिजाइनर बन गईं। बाद में, उन्होंने फिल्मों में कदम रखा और अब तक ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘क्वीन’, ‘हाउसफुल 3’, ‘रास्कल्स’, ‘द शौकीन्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *