लवबर्ड्स दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया ने पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई। अंदर देखें तस्वीरें, वीडियो

लवबर्ड्स दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया ने पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई।  अंदर देखें तस्वीरें, वीडियो

[ad_1]

लवबर्ड्स दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया ने पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई।  अंदर देखें तस्वीरें, वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टा/दिव्यंकात्रिपति

लवबर्ड्स दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया ने पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई। अंदर देखें तस्वीरें, वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया छोटे पर्दे के सबसे प्यारे और प्रसिद्ध जोड़ों में से एक हैं। समय-समय पर, प्रशंसक उनकी पसंदीदा तस्वीरों के लिए उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नज़र रखते हैं। चाहे उनकी ऑनस्क्रीन उपस्थिति हो या उनकी सार्वजनिक सैर, हर बार उन्होंने प्रशंसकों को उनसे प्यार किया है। फिर भी, उन्होंने वही किया जब दोनों ने 8 जुलाई को अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह एक साथ मनाई। ‘ये है मोहब्बतें’ अभिनीत जोड़ी अपने प्रियजनों के साथ अपने विशेष दिन में रिंग करती है और अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपने उत्सव की काल्पनिक तस्वीरें और वीडियो साझा करती है। लेखा।

उन लोगों के लिए, जो दिवेक ने 8 जुलाई, 2016 को भोपाल में शादी के बंधन में बंध गए। दिव्यांका ने अपनी शादी की सालगिरह कैसे मनाई, इसकी कुछ झलकियां साझा करते हुए, दिव्यांका ने लिखा, “पार्टी इज ‘यू नेक्स्ट टू मी’! सबसे अच्छा फैसला आपसे शादी करना था … आपने अन्य सभी निर्णयों को मेरे लिए आसान बना दिया। 5 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं मेरी माही माही।” उसी में उन्हें एक लाल रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है, जबकि उनके अभिनेता-पति अपने काले रंग के आकस्मिक अवतार में दिख रहे थे।

यह भी पढ़ें: क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का हुआ ब्रेकअप? देखिए अभिनेता ने क्या ट्वीट किया

सिर्फ उसे ही नहीं बल्कि विवेक ने भी कार में बैठकर और सफेद रंग में जुड़वा बच्चों की मस्ती भरी तस्वीरों को साझा करके अपनी प्रेमिका की कामना की। साथ में, उन्होंने एक कैप्शन लिखा, “हैप्पी 5 माय डोनट यू डीड शानदार, बधाई हो! कमाल का यू बनना जारी रखें जो मेरे होने को आसान बनाता है।”

खैर, यह पर्याप्त नहीं था, विवेक ने अपनी इंस्टा कहानियों पर साझा किए गए एक मनमोहक वीडियो के साथ सभी के साथ व्यवहार किया, जिसमें उन दोनों को ‘बीवी नंबर 1’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इसे यहां देखें:

सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी उन्हें विश किया। श्वेता तिवारी ने लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी लव बर्ड्स” जबकि राहुल वैद्य ने टिप्पणी की, “हैप्पी एनिवर्सरी दिवा और विवेक (sic)।”

यह भी पढ़ें: बार्क टीआरपी रिपोर्ट वीक 26: सुपर डांसर 4 ने अपनी एंट्री से सबको चौंकाया, अनुपमा ने हासिल किया शीर्ष स्थान पूरी सूची

इस बीच, यहां लवबर्ड्स की कुछ और खूबसूरत पोस्ट देखें:

काम के मोर्चे पर, दिव्यांका हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में आगामी स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग पूरी करने के बाद मुंबई लौटी हैं। यह शो 17 जुलाई से ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसकी मेजबानी जाने-माने बॉलीवुड फिल्म निर्माता करेंगे रोहित शेट्टी. जबकि प्रतियोगियों के लिए, इस सीजन में अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबुल, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, महेक चहल, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद और सौरभ राज जैन जैसी हस्तियां शामिल होंगी। .

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *