लद्दाख में खुशी से पोज देते आमिर खान, किरण राव, देखें उनकी तस्वीर और बाद में नागा चैतन्य का शुक्रिया

लद्दाख में खुशी से पोज देते आमिर खान, किरण राव, देखें उनकी तस्वीर और बाद में नागा चैतन्य का शुक्रिया

[ad_1]

लद्दाख में खुशी से पोज देते आमिर खान, किरण राव, देखें उनकी तस्वीर और बाद में नागा चैतन्य का शुक्रिया
छवि स्रोत: इंस्टा/नागचैतन्य

आमिर खान, किरण राव ने लद्दाख में खुशी से पोज दिए, देखें उनकी तस्वीर और बाद में नागा चैतन्य का शुक्रिया!

तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’। अभिनेता शुक्रवार को टीम में शामिल हुए। टॉलीवुड में बड़े पैमाने पर प्रशंसक रखने वाले नागा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लद्दाख में आने वाली फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में नागा आमिर, उनकी पूर्व पत्नी और फिल्म के निर्माता किरण राव और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जल्द ही स्क्रीन शेयर करने वाले दोनों कलाकार भारतीय सेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं।

आमिर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जब से घोषणा की गई है तब से सुर्खियां बटोर रही है और फिल्म प्रेमियों को जल्द ही पर्दे पर अभिनेता का जादू देखने को मिलेगा। टीम फिलहाल कारगिल में फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग कर रही है। आगामी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के अलावा, आमिर अपनी पूर्व पत्नी किरण के साथ इस परियोजना का निर्माण भी कर रहे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने पहले कहा, “आमिर ने लाल सिंह चड्ढा को अपना जुनून बना लिया है। इतना ही नहीं, वह खुद फिल्म के एडिट और बैकएंड का काम भी देख रहे हैं। वह पूरी तरह से फिल्म पर केंद्रित है और उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ करने का फैसला किया है। जब तक फिल्म सिनेमाघरों में न आ जाए, तब तक फोन करें, जिससे वह फिल्म पर शत-प्रतिशत ध्यान केंद्रित कर सकें।”

‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर और करीना कपूर खान, जिन्होंने आखिरी बार ‘3 इडियट्स’ में साथ काम किया था। फिल्म में करीना के अलावा मोना सिंह भी नजर आएंगी। अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, ‘लाल सिंह चड्ढा’ रॉबर्ट ज़ेमेकिस की ऑस्कर पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ कथित तौर पर भारत की कुछ ऐतिहासिक घटनाओं को उजागर करेगा जैसा कि कम आईक्यू वाले व्यक्ति की आंखों से देखा जाता है। कथित तौर पर, शाहरुख खान तथा सलमान ख़ान आने वाली फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगी। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, आगामी फिल्म क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

इस बीच, पिछले हफ्ते शनिवार को, आमिर खान और किरण राव, जो बेटे आज़ाद के माता-पिता हैं, ने अपने अलगाव की घोषणा करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें लिखा था: “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय के लिए एक नियोजित अलगाव शुरू किया पहले, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग रहने की, फिर भी हमारे जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करना।

हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद, और जिनके बिना हम इस छलांग को लेने में इतने सुरक्षित नहीं होते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।”

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *