लक्ष्मण उर्फ ​​सुनील लहरी ने फैंस से रामायण पर सवाल पूछा। क्या आप इसका उत्तर दे सकते हैं?

लक्ष्मण उर्फ ​​सुनील लहरी ने फैंस से रामायण पर सवाल पूछा।  क्या आप इसका उत्तर दे सकते हैं?

[ad_1]

लक्ष्मण उर्फ ​​सुनील लहरी ने फैंस से रामायण पर सवाल पूछा।  क्या आप इसका उत्तर दे सकते हैं?
छवि स्रोत: TWITTER/@LAHRISUNIL

सुनील लहरी ने रामायण पर प्रशंसकों से पूछा सवाल

रामानंद सागर के धारावाहिक ‘रामायण’ को दर्शकों ने खूब सराहा क्योंकि यह कोविड लॉकडाउन के दौरान छोटे पर्दे पर लौट आया। राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले अभिनेताओं ने फिर से लोकप्रियता हासिल की। लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी को भी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा प्रशंसक मिला। वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी काफी सक्रिय हैं और पौराणिक शो या अपनी फिल्मों की पुरानी तस्वीरों से प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने रामायण से एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों से एक सवाल पूछा।

सुनील लहरी ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह लक्ष्मण के रोल में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- “आज फिर एक और सवाल क्या आप बता सकते हैं यह कब का दृश्य (सीन) है और इसमें लक्ष्मण ने हाथ में रस्सी और कांधे पर कुल्हदी लेकर क्या डायलॉग बोला है… बहुत ही सिंपल और छोटा सा डायलॉग है (आज फिर एक और सवाल, क्या आप बता सकते हैं कि यह कौन सा सीन है और लक्ष्मण ने हाथ में रस्सी और कंधे पर कुल्हाड़ी लेकर क्या डायलॉग बोला था… बहुत ही सरल और छोटा डायलॉग है।)

सुनील लहरी के पोस्ट पर कई फैंस ने प्रतिक्रिया दी और उनके सवाल का जवाब दिया। एक फैन ने लिखा, “@LahriSunil सर शायद यह पर लक्ष्मण जी कहते हैं” भाभी मैं वन से -सुखी लकड़ियां कड़कर ले… खुशी की..एमटीएलबी सुखी लकड़ियां लेकर आता हूं तब श्री रामजी लक्ष्मणजी से कहते हैं शिग्रह ही वापस आना, सीता ने एक द्रु स्वप्न देखा है तब लक्ष्मणजी पुछते हैं कैसा स्वप्न भाभी … ये दृश्य है?”

इससे पहले सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर ‘रामायण’ सीरियल के एक सीन की एक और फोटो शेयर कर फैंस से पूछा था, ‘क्या आप जानते हैं कि यह रामायण का कौन सा सीन है?’

रामायण में विभिन्न भूमिकाएँ निभाने वाले कलाकार दशकों से मशहूर हस्तियाँ हैं। राम के रूप में अरुण गोविल, सीता के रूप में दीपिका चिखलिया, लक्ष्मण के रूप में सुनील लहरी, रावण के रूप में अरविंद त्रिवेदी और हनुमान के रूप में दारा सिंह को उनके प्रदर्शन के लिए आज भी याद किया जाता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *