रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला ने लुधियाना में अपनी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें फिर से बनाई

रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला ने लुधियाना में अपनी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें फिर से बनाई

[ad_1]

रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला ने लुधियाना में अपनी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें फिर से बनाई
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / रुबीना दिलैक

रुबीना-अभिनव ने अपनी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें फिर से बनाई

अभिनेताओं रुबीना दिलाइकी और अभिनव शुक्ला टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़े में से एक हैं। इस जोड़े को बड़े पैमाने पर फैनबेस का आनंद मिलता है। उनके फैंस उन्हें प्यार से ‘रुबिनव’ कहकर बुलाते हैं। अब, उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरों के खूबसूरत मनोरंजन से प्रशंसकों को चौंका दिया है। रुबीना और अभिनव, जो लुधियाना के बाद के घर का दौरा करने के लिए रवाना हुए, ने फिर से बनाई गई तस्वीरों के साथ अपने सपनों के शादी के रिसेप्शन को एक बड़ी वापसी दी।

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार पुनर्निर्मित तस्वीरें साझा कीं, जिसमें युगल को उनके 2018 के रिसेप्शन पोज का मुकाबला करते हुए देखा जा सकता है। शक्ति अभिनेत्री ने तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और इसे “रीक्रिएटिंग एन रिलिविंग इन मोमेंट्स @ Ashukla09” के रूप में कैप्शन दिया।

यहां देखिए उनकी तस्वीरें:

रुबीना-अभिनव के प्रशंसक, मित्र और अनुयायी युगल की तत्कालीन और अब की तस्वीरों को देखकर चकित रह गए। उन्होंने कमेंट सेक्शन को लाल दिलों और आंखों के इमोजी से भर दिया। बिग बॉस 14 फेम और गायक जान कुमार शानू शाही कुर्सी रुबीना के बीच अंतर करने के लिए पोज देने के लिए जल्दी थे। उन्होंने इस ओर इशारा करते हुए कहा, “वाह वह कुर्सी बदल गई है @rubinadilaik @ashukla09 (दिल के इमोजी के साथ)”

हाल ही में रुबीना और अभिनव ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। विशेष अवसर पर, अभिनेत्री ने अपनी यात्रा डायरी से एक वीडियो क्लिप साझा की। उसने लिखा कि वह अपने पागलपन का आनंद लेते हुए धन्य महसूस करती है। “तुम मेरी ताकत हो, तुम मेरी कमजोरी हो! तुम मेरी रोशनी हो, तुम मेरे अंधेरे हो ….. तुम तूफान हो, तुम शांति हो …… मैं हर दिन आपके साथ बढ़ रहा हूं, और हमारे पागलपन का आनंद ले रहा हूं …… लव यू मां मंचकिन @ Ashukla09।”

उन लोगों के लिए, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने 2018 में शादी कर ली। बिग बॉस रियलिटी शो के दौरान रुबीना ने खुलासा किया कि अभिनव और उन्होंने नवंबर तक तलाक के लिए अर्जी दी होती अगर वे घर में प्रवेश नहीं करते थे और उन्होंने एक साथ दिखाई देने का विकल्प चुना था। उनके रिश्ते को बचाने की कोशिश

यह भी पढ़ें: अनुपमा: क्या वनराज की जगह ली जा रही है? सुधांशु पांडे के बाहर निकलने पर आखिरकार निर्माता राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *