रिया चक्रवर्ती ने अपने ‘हीलिंग’ सत्र की झलकियां दीं, प्रशंसकों ने दिखाया समर्थन

रिया चक्रवर्ती ने अपने ‘हीलिंग’ सत्र की झलकियां दीं, प्रशंसकों ने दिखाया समर्थन

[ad_1]

रिया चक्रवर्ती ने अपने ‘हीलिंग’ सत्र की झलकियां दीं, प्रशंसकों ने दिखाया समर्थन
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने अपने ‘हीलिंग’ सत्र की झलकियां दीं, प्रशंसकों ने दिखाया समर्थन

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो पिछले साल अपने प्रेमी, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सुर्खियों में थीं, ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, रिया को अपनी सबसे अच्छी दोस्त और योग गुरु समीक्षा शेट्टी के मार्गदर्शन में बाहर चक्रासन करते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, “हीलिंग #योगफोरलाइफ #चक्रासन पीएस- मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे योग गुरु @samikshashetty_ के रूप में मेरा सबसे अच्छा दोस्त है।”

जरा देखो तो:

उनके पोस्ट के तुरंत बाद कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और उनके लिए उत्साहित किया। एक फैन ने लिखा, “जाते रहो रिया। हम सब आपके साथ हैं।” दूसरे ने कहा, “हां, यह वही है जो हम आपसे सुनना चाहते हैं – उपचार में आपका समय लगता है। हमेशा खुद पर ध्यान केंद्रित करें – जब आप खुद पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो आप अधिक आत्म-मूल्य बनाते हैं। लव यू @rhea_chakraborty अधिक शक्ति 2 यू! पोस्ट करते रहें। ”

रिया इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारे इंस्पिरेशनल मैसेज शेयर कर रही हैं. कल अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक प्रेरक उद्धरण साझा किया जिसमें कठिन दिनों से गुजरने की बात की गई थी। पोस्ट में लिखा था, “आपके कठिन दिनों में भी जो कुछ हुआ है और नहीं हुआ है, आप यहां तक ​​आ गए हैं और यह एक खूबसूरत और बहादुर चीज है मेरे दोस्त (एसआईसी)।

सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने सुर्खियां बटोरीं। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था। उसे पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में उसने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था।

प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर, रिया ने दिवंगत अभिनेता की याद में एक नोट पोस्ट किया।

“ऐसा कोई क्षण नहीं है जहां मुझे विश्वास है कि आप अब यहां नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरा समय और मेरा सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे अभिभावक देवदूत हैं- मुझे अपनी दूरबीन से देख रहे हैं चाँद और मेरी रक्षा करना, ”रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

“मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करता हूं मुझे लेने के लिए, मैं हर जगह तुम्हें ढूंढता हूं – मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो। यह मुझे हर रोज तोड़ता है, फिर मैं सोचता हूं कि आप कह रहे हैं – आपके पास यह बेबू है और मैं ले जाता हूं अगले दिन के लिए। भावनाओं का एक बंधन मेरे शरीर को पार कर जाता है जब भी मैं सोचता हूं कि आप यहां नहीं हैं। मेरा दिल यह लिखने के लिए दर्द करता है, मेरा दिल अब और महसूस करता है .. ” उसने आगे लिखा।

“तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है, आप इसका अर्थ अपने साथ ले गए। यह शून्य नहीं भरा जा सकता है। तुम्हारे बिना, मैं अभी भी खड़ा हूं.. मेरे प्यारे धूप वाले लड़के, मैं आपको हर रोज ‘मालपुआ’ देने का वादा करता हूं और सब पढ़ता हूं इस दुनिया में क्वांटम भौतिकी की किताबें- कृपया मेरे पास वापस आएं। मुझे तुम्हारी याद आती है मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे आदमी, मेरे प्यार .. बेबू और पुटपुट हमेशा के लिए #mywholeheart,” अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला।

पेशेवर मोर्चे पर, अभिनेत्री अभिनेता अभिनीत फिल्म “चेहरे” का हिस्सा है अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी। सुशांत की मौत के बाद यह उनकी पहली फिल्म है।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित ‘चेहरे’ में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं। इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली फिल्म को लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *