रिया कपूर-करण बुलानी शादी: सोनम-आनंद आहूजा ने कैमरे के लिए पोज दिए, अनिल कपूर ने बांटी मिठाई

रिया कपूर-करण बुलानी शादी: सोनम-आनंद आहूजा ने कैमरे के लिए पोज दिए, अनिल कपूर ने बांटी मिठाई

[ad_1]

रिया कपूर-करण बुलानी शादी: सोनम-आनंद आहूजा ने कैमरे के लिए पोज दिए, अनिल कपूर ने बांटी मिठाई
छवि स्रोत: योगेन शाह

सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने कैमरे को पोज दिया, अनिल कपूर ने बांटी मिठाइयां

बॉलीवुड निर्माता और अभिनेता अनिल कपूरकी बेटी रिया कपूर अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिया, जो एक दशक से अधिक समय से करण बुलानी को डेट कर रही है, कथित तौर पर आज रात से ही शादी कर लेगी। अनिल कपूर के जुहू बंगले में उनकी शादी के उत्सव में कपूर परिवार के सदस्य शामिल हो रहे हैं। इसे तीन दिन तक चलने वाला उत्सव कहा जाता है, हालांकि, परिवार की पुष्टि करना बाकी है। रिया के चचेरे भाई अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, शनाया कपूर और खुशी कपूर को शनिवार दोपहर समारोह के लिए कपूर निवास पर जाते हुए देखा गया।

कार्यक्रम स्थल के अंदर जाने से पहले अर्जुन कपूर नीले रंग में दंग रह गए, कान से कान तक मुस्कुराए। दूसरी ओर, ख़ुशी कपूर ने सिल्वर एम्बेलिशमेंट के साथ मस्टर्ड कलर का लहंगा चोली चुना, जबकि शनाया अपने ऑरेंज लहंगे में हैवी एम्ब्रॉएडर्ड चोली के साथ नजर आईं। शनाया ने ऑरेंज, ब्राउन और ब्लैक शेड के दुपट्टे और पंजाबी जूती के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

मेहमानों की सूची में परिवार के अलावा रिया कपूर की करीबी दोस्त, डिजाइनर-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता भी शामिल थीं।

इस बीच अनिल कपूर के घर को सजाया गया है और शादी की तैयारियां की जा रही हैं। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि रिया और करण ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ बहुत कम उत्सव के साथ कोर्ट मैरिज का विकल्प चुना है। बीती रात करण बुलानी को भी अनिल कपूर के घर पर स्पॉट किया गया। शनिवार को कपूर के घर फूल और अन्य चीजें भी पहुंची हैं।

रिया कपूर अनिल कपूर की छोटी बेटी हैं। उन्होंने आयशा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। दूसरी ओर, करण बुलानी ने कई विज्ञापन विज्ञापनों का निर्देशन किया है और आयशा और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में भी सहायता की है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *