रियलिटी शो में नकली प्रशंसा पर पूर्व इंडियन आइडल जज सोनू निगम: हमेश वाह वाह करोगे तो कैसा होगा

रियलिटी शो में नकली प्रशंसा पर पूर्व इंडियन आइडल जज सोनू निगम: हमेश वाह वाह करोगे तो कैसा होगा

[ad_1]

रियलिटी शो में नकली प्रशंसा पर पूर्व इंडियन आइडल जज सोनू निगम: हमेश वाह वाह करोगे तो कैसा होगा
छवि स्रोत: TWITTER/@LEAHWALTERR

रियलिटी शो में झूठी तारीफों पर इंडियन आइडल के पूर्व जज सोनू निगम

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 पिछले कुछ समय से विवादों में घिरा हुआ है। कुछ प्रतियोगियों के गायन की शैली के लिए ट्रोल किए जाने के अलावा, शो ने तब सुर्खियां बटोरीं जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खुलासा किया कि उन्हें शो का आनंद नहीं लेने पर भी प्रतियोगियों की प्रशंसा करनी थी। उसके बाद रियलिटी शो में प्रतियोगियों को दी जाने वाली ‘फर्जी तारीफ’ पर बॉलीवुड के कई गायकों ने प्रतिक्रिया दी। अब, इंडियन आइडल के पूर्व जज सोनू निगम ने भी उसी पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि अनावश्यक प्रशंसा से उनका कोई भला नहीं होगा।

सोनू निगम ने एटाइम्स को बताया, “एक जज के रूप में, हम यहां प्रतियोगियों को कुछ सिखाने के लिए हैं। हमें प्रतिभागियों को ईमानदार प्रतिक्रिया देनी चाहिए। हमेशा उनकी प्रशंसा करने से कोई फायदा नहीं होगा। हमेश वाह वाह करोगे तो कैसा होगा (यह कैसे होगा) काम, अगर आप हमेशा उनकी प्रशंसा करते हैं)? हम यहाँ इन बच्चों को बिगाड़ने के लिए नहीं हैं। यहाँ तक कि प्रतियोगी भी नहीं समझेंगे कि उन्होंने कब अच्छा प्रदर्शन किया है और कब नहीं अगर हम उनकी प्रशंसा करते रहें।”

उन्होंने आगे कहा, “मंच पर गलती करना बहुत स्वाभाविक है। आप हर चीज को परफेक्ट नहीं बना सकते। थोड़ा खामियां है तो भी चलेगा। ये खामियां शो को दिलचस्प बनाती हैं। कुछ प्रतियोगी पैदा होते हैं प्रतिभाशाली, कुछ कड़ी मेहनत करते हैं और सीखते हैं। कुछ को तुरंत सफलता मिलती है जबकि उनमें से कुछ बाद में चमकते हैं।”

सोनू निगम ने सिंगर के साथ रियलिटी शो को जज किया था अनु मलिक और फिल्म निर्माता फराह खान। उन्होंने उस सीज़न को जज किया जिसमें राहुल वैद्य एक प्रतियोगी के रूप में थे। अब, वह बंगाली टीवी शो सुपर सिंगर सीजन 3 को जज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस बीच, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र इस हफ्ते इंडियन आइडल 12 की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे। शो के दौरान दिवंगत दिलीप कुमार को याद करते ही अभिनेता भावुक हो गए। प्रतिभागियों ने दिलीप कुमार को अपनी प्रस्तुति समर्पित की।

धर्मेंद्र ने कहा, “अभी हम सदमे से उभरे नहीं हैं, मैं तो नहीं उबरा हूं। मेरी जान द वो। मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म में ही देखी थी। और इन्हें देख के मुझे लगा इतना प्यार है, मैं भी लगा हूं। इंडस्ट्री में प्यार मिले…मेरी हसरत थी आते ही इनसे मुलकत भी हो। वो प्यार भी बेपनाह मिलने लगा मुझे, बहुत प्यार मिला।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *