राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को शादी से पहले दिशा परमार के साथ अपने हनीमून प्लान के बारे में बात की

राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को शादी से पहले दिशा परमार के साथ अपने हनीमून प्लान के बारे में बात की

[ad_1]

राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को शादी से पहले दिशा परमार के साथ अपने हनीमून प्लान के बारे में बात की
छवि स्रोत: TWITTER/@अनुराग८६८७४६३९

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ हनीमून प्लान के बारे में बात की

राहुल वैद्य और दिशा परमार दो दिन बाद 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तैयारियां चल रही हैं। यह जोड़ी अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित है और अपने डांस प्रैक्टिस सेशन को देखकर ऐसा लगता है कि यह समारोह मनोरंजन पर आधारित होगा। बिग बॉस 14 में दिशा को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद हाल ही में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग से लौटे राहुल ने अपनी लेडी लव के साथ हनीमून प्लान के बारे में बताया। गायक ने खुलासा किया कि वह पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण जल्द ही हनीमून पर नहीं जा सकते।

राहुल वैद्य ने टीओआई को बताया, “मुझे वास्तव में कुछ भी योजना बनाने का समय नहीं मिला। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार भी है।” इस जोड़े को अभी अपने हनीमून डेस्टिनेशन पर जाना बाकी है। गायक ने कहा, “मुझे लगता है कि हम अपने हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे (हंसते हुए!) क्योंकि आप महामारी के कारण कहीं और यात्रा नहीं कर सकते।”

“एक गंभीर नोट पर, हम कहीं जाने की योजना बना रहे हैं … देखते हैं। हमें यह पता लगाना होगा कि क्या उड़ानें चालू हैं और हमें वीजा मिलता है। हमने अभी तक जगह तय नहीं की है, क्योंकि शादी के बाद हम बस चाहते हैं एक हफ्ते के लिए आराम करें और कुछ न करें। साथ ही, शादी के बाद पहले खत्म करने के लिए मेरी कुछ पूर्व प्रतिबद्धताएं हैं। इसलिए हम इसमें जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। हम शायद कुछ समय बाद अपने हनीमून के लिए जाएंगे। हालांकि, जब हम करेंगे, यूरोप में किसी जगह पर जाएं, जैसे स्विट्जरलैंड या ऑस्ट्रिया।”

अपने जीवन के प्यार दिशा परमार से शादी करना कितना रोमांचक है, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं … उत्साह का स्तर छत पर है। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे घर पर नृत्य अभ्यास चल रही है। है। मैंने आज तक अपने दोस्तों की शादी में डांस किया है, पर अभी लोग मेरी शादी में परफॉर्म करने के लिए डांस नंबर का अभ्यास कर रहे हैं। मैं उस दिन का इंतजार नहीं कर सकता जब मैं दिशा को अपनी पत्नी बनते हुए देखूंगा।”

गायक ने मंगलवार को यह भी साझा किया कि वह जल्द ही ‘द डिशुल वेडिंग सॉन्ग’ लॉन्च करेंगे। ‘मत्थे ते चमक’ शीर्षक से, उन्होंने गीत रिकॉर्ड करते हुए अपनी एक छोटी क्लिप साझा की। राहुल के वीडियो को देखने से लगता है कि गाना एक मधुर और रोमांटिक प्रेम गीत है।

वीडियो में, गायक एक स्टूडियो में गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है। “खिलती रहे मुस्कान, ओ तेरे मुखदे पे,” उन्हें वीडियो में गाते हुए सुना जाता है और फिर वह कहते हैं, “द डिशुल वेडिंग सॉन्ग जल्द ही”।

इस बीच कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। मंगलवार को दिशा ने अपने फैंस को अपनी बैचलरेट पार्टी की झलक दी। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बैनर के साथ ‘ब्राइड टू बी’ कहते हुए पोज दिए।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *