राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया ‘तेरे हाथ में’

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया ‘तेरे हाथ में’

[ad_1]

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया ‘तेरे हाथ में’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / भावना जसरा

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया ‘तेरे हाथ में’

बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी शादी से कुछ ही दिन पहले, जोड़े को हाथ पकड़े हुए की मिट्टी की छाप मिली। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इम्प्रेशन आर्टिस्ट भावना ने सत्र की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। क्लिप में, राहुल को फना से “तेरे हाथ में” गाना गाते हुए सुना जा सकता है क्योंकि उन्होंने दिशा का हाथ पकड़ा था।

वीडियो में दोनों साथ में खूबसूरत यादें बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए भावना ने लिखा, “जीवन के लिए एक साथ रहने के वादे को पूरा करने के लिए एक-दूसरे का हाथ पकड़ने से बेहतर उपहार वास्तव में नहीं हो सकता है! हम इस जोड़े की हमेशा खुशियों की कामना करते हैं।”

एक अन्य पोस्ट में, भावना ने राहुल के गायन के वीडियो को साझा किया क्योंकि दिशा-राहुल ने अपने हाथों को सांचे में डुबोया और लिखा “और वह उसके लिए एक गीत गाते हैं।”

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया जब गायक बिग बॉस 14 में दिखाई दिया। दिशा के जन्मदिन पर, राहुल ने उन्हें प्रस्ताव दिया और अभिनेत्री से उनसे शादी करने के लिए कहा। बाद में वैलेंटाइन्स डे पर दिशा बीबी हाउस में स्पेशल गेस्ट बनकर आईं और उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया। सेलिब्रिटी रियलिटी शो के समापन के महीनों बाद, दोनों ने अपने संबंधित इंस्टाग्राम पेज पर निमंत्रण कार्ड साझा करके अपनी शादी की तारीख की घोषणा की।

जोड़े ने घोषणा की कि शादी 16 जुलाई को होगी। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए निमंत्रण कार्ड में लिखा है: “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं क्योंकि हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं। प्यार। दिशा और राहुल। #ThedishulWedding।”

यह भी पढ़ें: पारस छाबड़ा ने प्रशंसकों को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया, हरिद्वार में वृद्धाश्रम का दौरा किया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *