राहुल वैद्य, दिशा परमार की शादी की तैयारी शुरू; उनके नृत्य अभ्यास सत्रों में चुपके से झांकें

राहुल वैद्य, दिशा परमार की शादी की तैयारी शुरू;  उनके नृत्य अभ्यास सत्रों में चुपके से झांकें

[ad_1]

राहुल वैद्य, दिशा परमार की शादी की तैयारी शुरू;  उनके नृत्य अभ्यास सत्रों में चुपके से झांकें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राहुल वैद्य

राहुल वैद्य, दिशा परमार की शादी की तैयारी शुरू; उनके नृत्य अभ्यास सत्रों में चुपके से झांकें

गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। डी-डे के लिए बस कुछ ही दिन शेष हैं, युगल और उनके दोस्त शादी के उत्सव के लिए तैयार हैं। हाल ही में राहुल ने अपनी शादी की तैयारियों की एक झलक दी, जहां उनके सभी दोस्त और परिवार इकट्ठा हुए थे।

अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए राहुल ने साझा किया कि कैसे उनके और दिशा के दोस्त उनके डांस स्टेप्स का अभ्यास कर रहे हैं और इसका पूरा आनंद ले रहे हैं।

हालाँकि इस जोड़े ने साझा किया था कि उनकी शादी एक अंतरंग संबंध होगी, लेकिन हमें यकीन है कि यह बहुत सारी मस्ती से भरी होने वाली है।

राहुल वैद्य ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान साझा किया और अपनी शादी की तारीख साझा की। बयान के एक हिस्से में कहा गया है, “हमारे परिवारों के आशीर्वाद से, हम आप सभी के साथ इस विशेष क्षण को साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होगी।” बयान में कहा गया, “प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हुए हम आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।” राहुल वैद्य ने अपनी शादी के हैशटैग के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया: “#TheDisHulWedding।”

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, राहुल और दिशा ने अपनी अंतरंग शादी के विवरण का खुलासा किया। राहुल के हवाले से कहा गया, “दिशा और मैं हमेशा एक करीबी शादी के पक्ष में रहे हैं। हम चाहते हैं कि हमारे प्रियजन हमारे बड़े दिन में शामिल हों और हमें आशीर्वाद दें। शादी वैदिक रीति से होगी और हम समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे।

दिशा ने कहा, “एक आदर्श शादी समारोह का मेरा विचार एक अंतरंग संबंध है। विवाह दो लोगों और उनके संबंधित परिवारों का एक मिलन है जिसमें उनके प्रियजनों की उपस्थिति होती है। मैंने हमेशा एक साधारण समारोह की कामना की है और मुझे खुशी है कि हम ठीक इसी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”

यह दिशा के 26वें जन्मदिन पर था जब राहुल ने रियलिटी शो में रहते हुए उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया था। घबराए हुए राहुल ने घुटनों के बल बैठकर कैमरे के जरिए एक्ट्रेस को प्रपोज किया था और कहा था “मुझसे शादी करो।” वही उनकी टीशर्ट पर लिखा हुआ नजर आया।

राहुल और दिशा दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। दोनों इस साल जून में शादी करने वाले थे लेकिन COVID-19 महामारी ने उनकी योजना टाल दी। फिर राहुल को खतरों के खिलाड़ी के लिए रवाना होना पड़ा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *