राहुल वैद्य-दिशा परमार का रोमांटिक डांस मीका सिंह की परफॉरमेंस के अंदर, दिशुल के वेडिंग रिसेप्शन के अंदर

राहुल वैद्य-दिशा परमार का रोमांटिक डांस मीका सिंह की परफॉरमेंस के अंदर, दिशुल के वेडिंग रिसेप्शन के अंदर

[ad_1]

राहुल वैद्य-दिशा परमार का रोमांटिक डांस मीका सिंह की परफॉरमेंस के अंदर, दिशुल के वेडिंग रिसेप्शन के अंदर
छवि स्रोत: इंस्टा/द वेडिंगराइडइंडिया, सुदीशाहोलिक्स

राहुल वैद्य-दिशा परमार के वेडिंग रिसेप्शन के अंदर

भारतीय सिंगर और बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य ने शुक्रवार को टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार से शादी कर ली। सेरेमनी के दौरान दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे। राहुल ने क्रीम और बेज रंग की शेरवानी पहनी थी जबकि दिशा लाल रंग के लहंगे में ग्लो कर रही थीं। फैंस नवविवाहितों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं क्योंकि उनकी शादी सबसे प्रतीक्षित घटनाओं में से एक रही है। बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के दौरान राहुल ने दिशा को प्रपोज किया और अभिनेत्री उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए शो में पहुंची थी। सोशल मीडिया ‘द डिशुल वेडिंग’ की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है।

दिन में शादी समारोह करने के बाद, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शुक्रवार शाम को अपने परिवार और उद्योग के दोस्तों के लिए एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। इसमें राहुल के बीबी साथी एली गोनी और जैस्मीन भसीन, खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन और अन्य ने भाग लिया। पार्टी में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और तोशी भी मौजूद थे और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा दी।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने ‘देखा हजारो दाफा आपको’ कार्यक्रम में शानदार एंट्री के बाद रोमांटिक डांस किया। देखिए डिशुल वेडिंग रिसेप्शन की अंदर की तस्वीरें–

दिशुल वेडिंग रिसेप्शन के अंदर | तस्वीरें और वीडियो

राहुल और दिशा को सुमित खेतान ने कोरियोग्राफ किया था। पहले एक साक्षात्कार में, सुमित ने खुलासा किया था कि युगल कोरियोग्राफ करने में मज़ा आता है और बहुत उत्साही है। उन्होंने आईएएनएस से कहा था: “अनुभव सकारात्मक रहा है क्योंकि दोनों जीवन से भरे हुए हैं। राहुल बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण हैं और दिशा एक अद्भुत नर्तक हैं। मुझे कहना होगा कि वे जल्दी सीखने वाले हैं। वे बहुत ही मिलनसार और मधुर हैं। कोई नखरे नहीं करते हैं और हमारे द्वारा दिए गए विकल्पों को समझने की कोशिश करते हैं। वे यह समझकर खुश हैं कि हम उन्हें क्या सिखाना चाहते हैं और बहुत सहज और समायोजन कर रहे हैं। उन्होंने वास्तव में मेरी कोरियोग्राफी को पसंद किया है और कहा कि यह आकर्षक और हंसमुख है, जो वास्तव में उत्साहजनक है ।”

अपनी प्रेमिका के साथ हनीमून की योजना के बारे में बताते हुए राहुल ने खुलासा किया था कि वह अपने हनीमून के लिए नहीं जा सकते पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण कभी भी जल्द ही।

राहुल वैद्य ने टीओआई को बताया, “मुझे वास्तव में कुछ भी योजना बनाने का समय नहीं मिला। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार भी है।” इस जोड़े को अभी तक अपने हनीमून डेस्टिनेशन पर जाना बाकी है। गायक ने कहा, “मुझे लगता है कि हम अपने हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे (हंसते हुए!) क्योंकि आप महामारी के कारण कहीं और यात्रा नहीं कर सकते।”

“एक गंभीर नोट पर, हम कहीं जाने की योजना बना रहे हैं … देखते हैं। हमें यह पता लगाना होगा कि क्या उड़ानें चालू हैं और हमें वीजा मिलता है। हमने अभी तक जगह तय नहीं की है, क्योंकि शादी के बाद हम बस चाहते हैं एक हफ्ते के लिए आराम करें और कुछ भी न करें। इसके अलावा, शादी के बाद पहले खत्म करने के लिए मेरी कुछ पूर्व प्रतिबद्धताएं हैं। इसलिए हम इसमें जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। हम शायद कुछ समय बाद अपने हनीमून के लिए जाएंगे। हालांकि, जब हम करेंगे, तो हम करेंगे यूरोप में किसी जगह पर जाएं, जैसे स्विट्जरलैंड या ऑस्ट्रिया।”

यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य वेड्स दिशा परमार: दूल्हा-दुल्हन के रूप में युगल की पहली तस्वीरें प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *