राम चरण ने शुरू की ‘आचार्य’ की शूटिंग

राम चरण ने शुरू की ‘आचार्य’ की शूटिंग

[ad_1]

राम चरण ने शुरू की ‘आचार्य’ की शूटिंग
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राम चरण

राम चरण ने शुरू की ‘आचार्य’ की शूटिंग

अभिनेता राम चरण ने शनिवार को कहा कि उन्होंने एक्शन ड्रामा ‘आचार्य’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जिसमें उनके पिता सुपरस्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म में चरण एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 36 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पोस्ट में शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। चरण ने फिल्म के अपने चरित्र पोस्टर के साथ लिखा, “#आचार्य के लिए शूटिंग फिर से शुरू!”

इंडिया टीवी - राम चरम

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राम चरम

राम चरण इंस्टाग्राम स्टोरीज

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 65 वर्षीय चिरंजीवी ने तीन दिन पहले फिल्मांकन फिर से शुरू किया। फिल्म के करीबी सूत्रों के अनुसार, भारत में कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर से पहले 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो गई थी।

फिल्म, अभिनीत भी काजल अग्रवाल, सोनू सूद और पूजा हेगड़े, 13 मई को सिनेमा हॉल में आने वाले थे, लेकिन देश भर में COVID-19 के प्रकोप और थिएटर बंद होने के कारण, निर्माताओं ने रिलीज़ को स्थगित कर दिया है। मैटिनी एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म का सह-निर्माण करने वाली कोनिडेला प्रो कंपनी ने ट्विटर पर एक बयान साझा करते हुए कहा कि स्थिति सामान्य होने के बाद नई रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी।

“महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, #आचार्य फिल्म 13 मई को रिलीज़ नहीं होगी। स्थिति सामान्य होने के बाद नई रिलीज़ की तारीख की घोषणा की जाएगी। मास्क पहनें, घर पर रहें और सुरक्षित रहें! #AcharyaPosponed (sic)।” ट्वीट पढ़ा।

फिल्म कथित तौर पर एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज सुधारक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है। फिल्म में, राम चरण ने एक नक्सली सिद्धा की भूमिका निभाई है, और पूजा हेगड़े ने अपनी महिला प्रेम, नीलांबरी की भूमिका निभाई है।

सुरेखा कोनिडेला द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्माण चरण और निरंजन रेड्डी ने अपनी कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

यह भी पढ़ें: कृति सनोन-स्टारर मिमी ने थियेट्रिकल रिलीज़ को छोड़ दिया, इस तारीख को नेटफ्लिक्स की ओर बढ़ रहा है

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *