राज कुंद्रा विवाद के बीच हंसल मेहता ने किया शिल्पा शेट्टी का समर्थन: उन्हें अकेला छोड़ दो, कानून को फैसला करने दें

राज कुंद्रा विवाद के बीच हंसल मेहता ने किया शिल्पा शेट्टी का समर्थन: उन्हें अकेला छोड़ दो, कानून को फैसला करने दें

[ad_1]

राज कुंद्रा विवाद के बीच हंसल मेहता ने किया शिल्पा शेट्टी का समर्थन: उन्हें अकेला छोड़ दो, कानून को फैसला करने दें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / हंसलमेहता

राज कुंद्रा विवाद के बीच हंसल मेहता ने किया शिल्पा शेट्टी का समर्थन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्म के एक मामले में गिरफ्तार किया था. हाल ही में दंपति के लिए समस्याएं दोगुनी हो गई हैं क्योंकि सेबी ने उन पर प्रकटीकरण चूक के लिए जुर्माना लगाया और अदालत ने व्यवसायी को जमानत देने से इनकार कर दिया। इस बीच, फिल्म निर्माता हंसल मेहता अभिनेत्री के समर्थन में सामने आए हैं और सभी से उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा है।

उन्होंने ट्वीट किया, “यदि आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है और उन्हें दोषी भी घोषित किया जाता है। न्याय मिलने से पहले।”

एक अन्य ट्वीट में, हंसल मेहता ने कहा, “यह चुप्पी एक पैटर्न है। अच्छे समय में हर कोई एक साथ पार्टियां करता है। बुरे समय में बहरा सन्नाटा होता है। अलगाव होता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंतिम सच्चाई क्या है नुकसान पहले ही हो चुका है।”

“यह बदनामी एक पैटर्न है। यदि आरोप एक फिल्मी व्यक्ति के खिलाफ हैं, तो गोपनीयता पर आक्रमण करने, व्यापक निर्णय पारित करने, चरित्र-हत्या करने के लिए, ‘समाचार’ को बकवास गपशप के साथ भरने के लिए – सभी व्यक्तियों और उनकी कीमत पर गरिमा। यह चुप्पी की कीमत है।”

इंडिया टीवी - हंसल मेहता राज कुंद्रा विवाद के बीच शिल्पा शेट्टी का समर्थन करते हैं

छवि स्रोत: ट्विटर/@मेहताहंसल

राज कुंद्रा विवाद के बीच हंसल मेहता ने किया शिल्पा शेट्टी का समर्थन

इस बीच, पुलिस ने दावा किया कि मामले की जांच के दौरान, यह पाया गया कि कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की, जिसने लंदन स्थित केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के लिए हॉटशॉट्स ऐप खरीदा।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि मुंबई अपराध शाखा ने एक वयस्क फिल्म मामले में गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा के वित्तीय लेनदेन और बैंक खातों की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर भी नियुक्त किए हैं। साथ ही इस मामले में कुंद्रा की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अभी तक कोई क्लीन चिट नहीं दी गई है.

अधिकारी ने कहा कि लेंस के तहत बैंक खातों में कुंद्रा के वियान इंडस्ट्रीज का एक संयुक्त खाता शामिल है, जो कथित पोर्न रैकेट के केंद्र में एक कंपनी है, और जहां शिल्पा शेट्टी एक निदेशक थीं, अधिकारी ने कहा। कुंद्रा के कुछ बैंक खाते हैं जिनमें विदेशों से पैसा जमा किया गया था।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड करके 1.17 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। पुलिस ने यह भी दावा किया कि आरोपी के कार्यालय में तलाशी के दौरान 51 अश्लील वीडियो- 35 हॉटशॉट्स लोगो के साथ और 16 बॉलीफेम लोगो के साथ मिले हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *