राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा ‘हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं’

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा ‘हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं’

[ad_1]

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा ‘हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को ट्विटर पर एक बयान जारी किया जब उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण के एक कथित मामले में गिरफ्तार किया गया था। अभिनेत्री ने गोपनीयता का अनुरोध किया और सभी से निर्णय न पारित करने को कहा। हाल की घटनाओं के बारे में बोलते हुए और ऑनलाइन दुर्व्यवहार और ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिल्पा ने कहा कि वह कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करेंगी क्योंकि मामला विचाराधीन है। उसने ‘मीडिया ट्रेल’ की भी आलोचना करते हुए कहा कि वह और उसका परिवार कानून का पालन करने वाला नागरिक रहा है।

यहां उनका पूरा बयान है: “मेरा बयान। हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए और (ऐसा नहीं) ठीक है। – शुभचिंतक भी। बहुत सारे ट्रोलिंग / सवाल किए गए … न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। मेरा स्टैंड … मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह न्यायाधीन है, इसलिए कृपया रुकें मेरी ओर से झूठे उद्धरणों का श्रेय देना। एक सेलिब्रिटी के रूप में अपने दर्शन को दोहराते हुए, “कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं नहीं। मैं केवल इतना कहूंगा, क्योंकि यह एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है।”

श्री ने आगे कहा, “एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं – विशेष रूप से एक माँ के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इस पर टिप्पणी करने से बचें। इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी। मैं एक गर्वित कानून का पालन करने वाला भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर अपना विश्वास रखा है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया है। इसलिए, अधिकांश महत्वपूर्ण रूप से, मैं आपसे इस समय में मेरे परिवार और निजता के मेरे अधिकार का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।”

ब्रिटिश नागरिक कुंद्रा, जिसे मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था, 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेगा, जैसा कि पिछले सप्ताह मजिस्ट्रेट अदालत ने आदेश दिया था। व्यवसायी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और भारतीय दंड संहिता, आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स जैसे अश्लील ऐप के माध्यम से वितरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *