राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी की पोस्ट वायरल: ‘अपने आप को दिमाग को शांत करने की क्षमता दो’

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी की पोस्ट वायरल: ‘अपने आप को दिमाग को शांत करने की क्षमता दो’

[ad_1]

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी की पोस्ट वायरल: ‘अपने आप को दिमाग को शांत करने की क्षमता दो’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राज कुंद्रा

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी की पोस्ट वायरल

सोमवार को व्यवसायी राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी से जुड़े एक कथित मामले में गिरफ्तार किया गया था। उसे मामले में ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ नामित किया गया है। बाद में उसे एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, मामला पोर्न फिल्म रैकेट में एक हिमशैल का सिरा है। उनकी गिरफ्तारी के बाद, मुंबई पुलिस आयुक्त, हेमंत नागराले ने एक बयान में कहा, “फरवरी 2021 में अपराध शाखा मुंबई में अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने के बारे में मामला दर्ज किया गया था। हमने श्री राज को गिरफ्तार कर लिया है। कुंद्रा इस मामले में 19/7/21 को मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं।”

इस बीच शिल्पा शेट्टी के पति की गिरफ्तारी से पहले की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा है। पोस्ट त्राटक ध्यान और शांत मन के बारे में थी। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हो सकता है कि हमारे आस-पास जो हो रहा है उसे बदलने की ताकत हमेशा हमारे पास न हो, लेकिन हमारे भीतर जो हो रहा है उसे हम निश्चित रूप से नियंत्रित कर सकते हैं। यह योग से ही संभव है। अपने आप को मन को शांत करने, अवांछित विचारों को कम करने, अपने भटकने वाले ध्यान को केंद्रित करने और त्राटक ध्यान के माध्यम से अपना ध्यान केंद्रित करने की क्षमता दें।

कथित तौर पर, रिपु सूडान बालकृष्ण कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा ने यूके की एक कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को ऐप बेच दिया था, जिसका स्वामित्व उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के पास था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज ने लंदन की कंपनी केनरिन के साथ गठजोड़ किया है, जिसके पास ‘हॉटशॉट्स’ ऐप है, जो कथित तौर पर अश्लील फिल्में प्रकाशित करती है।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: यहां बताया गया है कि कैसे हुआ पोर्न फिल्म रैकेट का पर्दाफाश

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने एक प्रेस वार्ता में कहा, “हालांकि कंपनी लंदन में पंजीकृत थी, लेकिन सामग्री निर्माण, ऐप का संचालन और लेखांकन कुंद्रा के वियान इंडस्ट्रीज के माध्यम से किया गया था।” केनरिन का स्वामित्व कुंद्रा के साले के पास है, उन्होंने कहा।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने ऐसे सबूत जुटाए हैं जो दो व्यावसायिक संस्थाओं के बीच संबंध स्थापित करते हैं। भारम्बे ने कहा कि कुंद्रा के मुंबई कार्यालय की तलाशी के बाद उन्हें उनके व्हाट्सएप ग्रुप, ई-मेल एक्सचेंज, अकाउंटिंग विवरण और कुछ प्रोन फिल्में मिली हैं।

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: मीका सिंह ने एक ऐप देखकर किया खुलासा, कहा ‘ज़्यादा कुछ था नहीं’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *