राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामला: चैट से पता चलता है कि ‘हॉटशॉट्स’ के ब्लॉक होने के बाद उन्होंने एक और ऐप की योजना बनाई

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामला: चैट से पता चलता है कि ‘हॉटशॉट्स’ के ब्लॉक होने के बाद उन्होंने एक और ऐप की योजना बनाई

[ad_1]

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामला: चैट से पता चलता है कि ‘हॉटशॉट्स’ के ब्लॉक होने के बाद उन्होंने एक और ऐप की योजना बनाई
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राज कुंद्रा

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामला: चैट से पता चलता है कि ‘हॉटशॉट्स’ के ब्लॉक होने के बाद उन्होंने एक और ऐप की योजना बनाई

एक कथित पोर्न फिल्म रैकेट में गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा और एक समूह के अन्य सदस्यों के बीच कथित व्हाट्सएप चैट ने सुझाव दिया कि Google Play द्वारा अवैध के केंद्र में ओटीटी ऐप ‘हॉटशॉट्स’ को हटाने के बाद उनके पास ‘प्लान बी’ था। गतिविधि, नीति उल्लंघन के कारण, पुलिस सूत्रों ने बुधवार को कहा।

उन्होंने कहा कि ‘प्लान बी’ में अश्लील सामग्री बनाने और प्रसारित करने के अवैध कारोबार को चलाने के लिए एक नया एप्लिकेशन लॉन्च करना शामिल है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) को मुंबई अपराध शाखा ने सोमवार रात एक मामले में गिरफ्तार किया था, जो कथित तौर पर अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने से संबंधित था। वह 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है।

सूत्रों ने कहा कि कथित व्हाट्सएप चैट के कम से कम चार स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें कुंद्रा को कथित तौर पर ‘एच अकाउंट्स’ समूह के एक अन्य सदस्य के साथ ‘प्लान बी’ के बारे में चर्चा करते देखा गया था।

समूह का एक सदस्य मेल का एक स्क्रीनशॉट साझा करता है, जो Google Play टीम से ऐप की स्थिति (‘हॉटशॉट्स’) के बारे में प्राप्त हुआ था, जिस पर कुंद्रा ने कथित तौर पर जवाब दिया, “…प्लान बी ने अधिकतम 2-3 सप्ताह नया ऐप शुरू किया लाइव आईओएस और एंड्रॉइड होगा यह एक आशीर्वाद है।”
इस बातचीत के दौरान, रोब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स नाम के एक सदस्य ने कुंद्रा से पूछा, “तब तक, क्या हम सभी बोल्ड फिल्मों और अपील को फिर से प्ले स्टोर को निष्क्रिय कर सकते हैं”, चैट में दिखाया गया।

10 नवंबर को एक सदस्य के साथ व्यक्तिगत बातचीत के एक अन्य स्क्रीनशॉट में, सदस्य ने कुंद्रा से कहा, “जब तक बीएफ (बॉलीफेम) नहीं है, तब तक एचएस (हॉटशॉट्स) को बनाए रखने का तरीका खोजें।”

सूत्रों ने कहा कि कुछ समय के लिए मंच से “बेहद बोल्ड सामग्री” को हटाने पर भी चर्चा हुई।

11 अक्टूबर को, ‘एच अकाउंट्स’ व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों ने 1.85 लाख रुपये के लाइव राजस्व और 4.52 लाख रुपये की फिल्म बिक्री के बारे में चर्चा की, जिसे कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी ने सराहा, जो कथित तौर पर इसका हिस्सा थे। रैकेट

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा था कि कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज का लंदन की कंपनी केनरिन के साथ गठजोड़ था, जो ‘हॉटशॉट्स’ का मालिक है, जो कथित तौर पर अश्लील फिल्में प्रकाशित करने में शामिल ओटीटी प्लेटफॉर्म है। केनरिन का स्वामित्व कुंद्रा के साले के पास है, उन्होंने कहा था।

इसके आपत्तिजनक कंटेंट के चलते ‘हॉटशॉट्स’ को पिछले साल गूगल प्ले स्टोर और एपल एप स्टोर ने सस्पेंड कर दिया था। सोमवार को, पुलिस ने कुंद्रा को मामले का “प्रमुख साजिशकर्ता” बताया था, जिसे 4 फरवरी को उपनगरीय मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था।
पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

छल, फर्मों और ऐप्स का ‘वेब’: पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा की कंपनी पोर्न से जुड़ी यूके इकाई का संचालन कर रही थी

कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और अभद्र प्रतिनिधित्व के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला (निषेध) अधिनियम।

पोर्न रैकेट मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार: मुंबई पुलिस ने पीड़ितों से आगे आने की अपील की | अपडेट

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *