राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी पहली किताब से अमिताभ बच्चन के बारे में अनसुनी कहानी साझा की

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी पहली किताब से अमिताभ बच्चन के बारे में अनसुनी कहानी साझा की

[ad_1]

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी पहली किताब से अमिताभ बच्चन के बारे में अनसुनी कहानी साझा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अमिताभ बच्चन

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी पहली किताब से अमिताभ बच्चन के बारे में अनसुनी कहानी साझा की

‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मेगास्टार के बारे में एक अनसुना किस्सा साझा किया अमिताभ बच्चन गुरुवार को उनकी पहली किताब ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ से। राकेश, जो ‘रंग दे बसंती’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने 27 जुलाई को अपनी पहली पुस्तक, ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ का विमोचन किया है। इस पुस्तक में कई कथाकार अपनी पहली- प्रख्यात फिल्म निर्माता के साथ या उसके तहत काम करने का अनुभव।

फिल्म निर्माता ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘अक्स’ में भी काम किया है और राकेश ने अब अनुभवी अभिनेता के बारे में एक महत्वपूर्ण किस्सा साझा किया है।

फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म ‘अक्स’ के ‘डॉन’ स्टार के बारे में एक अनसुना किस्सा साझा किया। राकेश, जो फिल्म के सार को जोड़ने के लिए अपनी फिल्मों के पात्रों में तत्वों को जोड़ने के लिए जाने जाते हैं, ने साझा किया कि उन्होंने वरिष्ठ बच्चन को फिल्म के लिए फ्रेंच दाढ़ी रखने को कहा, और महान अभिनेता तब से इसके साथ चिपके हुए हैं।

राकेश द्वारा साझा की गई छोटी क्लिप में, पृष्ठभूमि में ‘बंदा ये बिंदास है’ संगीत सुन सकता है जो उसी फिल्म का है।

फिल्म निर्माता ने कैप्शन में लिखा, “क्या कोई डेब्यू डायरेक्टर बड़े पर्दे पर एक और शानदार दीक्षा के लिए कह सकता है? धन्यवाद @amitabhbachchan।”

राकेश के बुक कवर को बॉलीवुड दिवा ने किया लॉन्च सोनम कपूर जिन्होंने फिल्म निर्माता के साथ ‘दिल्ली 6’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्मों के लिए सहयोग किया था।

‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ पुस्तक में क्यूआर कोड हैं जो एक बेहतर पाठक अनुभव प्रदान करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि पाठक कोड (किसी भी क्यूआर कोड स्कैनर से) को स्कैन करने में सक्षम होंगे, जिससे उस घटना के एक विशेष दृश्य या गीत का पता चलेगा जिसके बारे में बात की जा रही है।

प्रख्यात फिल्म निर्माता के जीवन के पीछे पाठकों को पढ़ने के लिए पुस्तक अब स्टैंड पर उपलब्ध है।

पुस्तक को अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान ने लिखा है, जिनके साथ निर्देशक ने दो फिल्मों ‘रंग दे बसनाती’ और ‘दिल्ली 6’ में सहयोग किया है, और सुपरस्टार द्वारा आमिर खान जिनके साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में काम किया था।

पुस्तक को रीता राममूर्ति गुप्ता द्वारा सह-लेखक किया गया है और इसमें भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे विपुल नामों के पहले व्यक्ति के खाते हैं- अनुभवी सुपरस्टार वहीदा रहमान, एआर रहमान, मनोज बाजपेयी, अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, रवीना टंडन, रोनी स्क्रूवाला, अतुल कुलकर्णी, आर. माधवन, दिव्या दत्ता और प्रहलाद कक्कड़।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *