राइमा सेन: उद्योग योग्यतम के अस्तित्व के बारे में है

राइमा सेन: उद्योग योग्यतम के अस्तित्व के बारे में है

[ad_1]

राइमा सेन: उद्योग योग्यतम के अस्तित्व के बारे में है
छवि स्रोत: इंस्टा/रायमासेन

राइमा सेन: उद्योग योग्यतम के अस्तित्व के बारे में है

अभिनेत्री राइमा सेन का कहना है कि उन्होंने बॉलीवुड में अपने वर्षों में महसूस किया है कि कोई भी पिछली रिलीज जितनी अच्छी होती है। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म उद्योग योग्यतम के अस्तित्व के बारे में है।

“आप इस उद्योग में अपनी पिछली रिलीज़ की तरह ही अच्छे हैं। इसलिए, आपको हमेशा अपने पिछले काम के लिए देखा जाएगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह ठीक है और यही तरीका है। आपको बस इससे सकारात्मक तरीके से निपटना होगा क्योंकि वहाँ एक है बहुत सारे उतार-चढ़ाव,” राइमा ने आईएएनएस को बताया।

वह कहती हैं कि यह स्वाभाविक है कि सफलता और असफलता एक ऐसे उद्योग में सह-अस्तित्व में होनी चाहिए जहां अस्तित्व का दांव हमेशा ऊंचा होता है।

राइमा ने कहा, “जहां सफलता होती है, वहां हमेशा असफलता होती है, और उद्योग योग्यतम के जीवित रहने के बारे में है। इसलिए, जाहिर है कि अच्छा प्रदर्शन करने वाला शो आपको पहचान दिलाएगा और अच्छा नहीं करने वाला शो आपको पहचान नहीं दिलाएगा,” राइमा ने कहा। .

अभिनेत्री की आखिरी आउटिंग, वेब सीरीज़ “द लास्ट ऑवर” को खूब सराहा गया और उन्हें लगता है कि इस तरह के फैसले हर क्षेत्र में होते हैं।

“यह उद्योग का हिस्सा और पार्सल है। मैं इसे क्रूर नहीं कहूंगा। मुझे लगता है कि यह हर दूसरे क्षेत्र में भी होता है,” उसने कहा।

“मैंने बहुत सारी हिंदी फिल्में की हैं जो रिलीज़ नहीं हुई हैं या आधी रुकी हुई हैं लेकिन अब वे ओटीटी प्लेटफॉर्म की मदद से रिलीज़ होंगी। मेरी बहुत सारी लघु फिल्में बहुत बाद में रिलीज़ हुई हैं और अब आप मुझे और देखेंगे, “उसने अपने प्रशंसकों से वादा किया।

राइमा अगली बार आगामी ओटीटी शो “माई” में दिखाई देंगी। शो के बारे में उन्होंने कहा: “मैं नेटफ्लिक्स के लिए ‘माई’ नाम का एक और बड़ा शो कर रही हूं। इसलिए, आपको मुझे और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *