रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ मृत दक्षिण अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं; यहाँ उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की

रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ मृत दक्षिण अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं;  यहाँ उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की

[ad_1]

रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ मृत दक्षिण अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं;  यहाँ उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की
छवि स्रोत: इंस्टा/सिद्धार्थ

रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ मृत दक्षिण अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं; यहाँ उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की

सोशल मीडिया पर दो तरह के सेलिब्रिटी होते हैं- एक जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दूसरे जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने की कोशिश करते हैं। जो लोग विभिन्न प्लेटफार्मों पर सुपर एक्टिव हैं वे अपने जीवन के हर पहलू के बारे में अपडेट साझा करते हैं। वे कभी-कभी गलत लाइमलाइट में आ जाती हैं और अपनी फिल्मों या फैशन चॉइस को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। इतना ही नहीं कई लोगों को मौत के झांसे जैसी अजीबोगरीब घटनाओं का भी सामना करना पड़ता है। अतीत में कई हस्तियां इंटरनेट पर वायरल हो रही उनकी मौत की फर्जी खबरों का शिकार हो चुकी हैं। और अब ऐसा लग रहा है कि एक और अभिनेता उसी का शिकार हो गया है। हम बात कर रहे हैं रंग दे बसंती फेम अभिनेता सिद्धार्थ के बारे में जो मृत अभिनेताओं की सूची में अपना नाम आने पर उसी का शिकार हो गए।

उसी के बारे में जानकारी खुद अभिनेता ने दी, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और प्रशंसकों को इस अफवाह से अवगत कराया। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ एक वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया और उस पर लिखा ’10 दक्षिण भारतीय हस्तियां जो युवा मर गईं’।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि YouTube पर विशेष वीडियो के बारे में रिपोर्ट करने के बाद, उन्हें वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से अप्रत्याशित प्रतिक्रिया मिली। e ने लिखा, “मैंने इस वीडियो के बारे में youtube को रिपोर्ट किया कि मैं मर चुका हूं। कई साल पहले। उन्होंने जवाब दिया, “क्षमा करें, इस वीडियो में कोई समस्या नहीं है”।

जल्द ही, उनके वीडियो ने YouTube का ध्यान आकर्षित किया और मंच द्वारा एक टिप्पणी पढ़ी गई, “कूदते हुए – हमने वीडियो को समीक्षा के लिए टीम के पास भेज दिया है और जब हम वापस सुनेंगे तो हम आपको बताएंगे। इस बीच आपके धैर्य की सराहना करते हैं। “

आप

देखें कि नेटिज़ेंस ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी:

पेशेवर मोर्चे पर, सिद्धार्थ तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हैं क्योंकि उन्होंने फिल्मों में अभिनय किया है जैसे– नुवोस्तानांते नेनोददंतना (2005), रंग दे बसंती, और बोम्मरिलु (2006)। उन्होंने 2011 में एक विश्राम के बाद तमिल फिल्मों में वापसी की और बालाजी मोहन की व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म, कधलील सोधप्पुवधु येप्पडी (2012) का निर्माण किया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *