ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज से सगाई कर ली है। अंदर की तस्वीरें देखें

ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज से सगाई कर ली है।  अंदर की तस्वीरें देखें

[ad_1]

ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज से सगाई कर ली है।  अंदर की तस्वीरें देखें
छवि स्रोत: INSTAGRAM/KRISHNA_MUKHERJEE786

ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताजा से की सगाई

टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा, जो लोकप्रिय शो ये हैं मोहब्बतें में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ने 2 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड हसन सरताज से सगाई कर ली। आधिकारिक तौर पर लगी हुई है। शिरीन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। शिरीन और सरताज अक्टूबर या नवंबर में साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं।

सगाई समारोह से तस्वीरें साझा करते हुए, शिरीन ने लिखा, “इस ब्रह्मांड के निर्माण से पहले ही आपका जीवनसाथी आपके लिए किस्मत में था। आपकी आत्मा तब से अपनी आत्मा के साथ फिर से जुड़ने का इंतजार कर रही है, और जब अल्लाह ने योजना बनाई है तो आप एकजुट होंगे।” मेरे सभी एकल दोस्तों .. यदि समय लग रहा है तो कम के लिए समझौता न करें। धैर्य रखें और सर्वशक्तिमान अल्लाह जुम्मा मुबारक पर भरोसा करें।”

शिरीन की ये है मोहब्बतें की कोस्टार कृष्णा मुखर्जी भी इंटीमेट इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुईं। उसी के बारे में बात करते हुए, शिरीन ने ईटाइम्स को बताया, “महामारी के कारण, हमने इसे अपने परिवारों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाए रखा। हसन ने उस जगह को बुक किया जहां मैं हमेशा चाहता था कि हमारा एक समारोह हो। कृष्णा मुखर्जी, मेरे दोस्त और सह-अभिनेता ये हैं मोहब्बतें से, मुंबई से उड़ान भरी और मुझे एक सुखद आश्चर्य दिया। दरअसल, यह हसन और कृष्णा द्वारा योजना बनाई गई थी।”

शिरीन ने आगे कहा, “यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण था। वास्तव में, मेरे माता-पिता भी आंसू बहा रहे थे क्योंकि हसन ने एक टोस्ट उठाया और कुछ भावनात्मक पंक्तियाँ बोलीं। जब हमने रिंगों का आदान-प्रदान किया और मैंने उनकी आँखों में देखा, तो मैं अपने पूरे की कल्पना कर सकता था। सुंदर भविष्य और इसने मुझे भावुक भी कर दिया, अपने माता-पिता को छोड़ने और मेरे दिमाग में हर समय एक नई यात्रा शुरू करने की भावना के साथ। लेकिन दूसरी ओर, जब मैं अपने ससुराल वालों को देखता हूं तो मैं धन्य महसूस करता हूं। “

शादी के बारे में योजना साझा करते हुए शिरीन ने खुलासा किया कि यह जयपुर में होगा। उन्होंने कहा, “तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन यह मेरे गृहनगर जयपुर में एक भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है। राजस्थानी थीम पर आधारित हर चीज के साथ, यह संगीत, मेहंदी और कई अन्य समारोहों के साथ एक बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *