युवराज सिंह से लेकर हर्षवर्धन राणे तक, किम शर्मा ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस से पहले इन सेलेब्स को किया था डेट

युवराज सिंह से लेकर हर्षवर्धन राणे तक, किम शर्मा ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस से पहले इन सेलेब्स को किया था डेट

[ad_1]

युवराज सिंह से लेकर हर्षवर्धन राणे तक, किम शर्मा ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस से पहले इन सेलेब्स को किया था डेट
छवि स्रोत: फ़ाइल छवियां

युवराज सिंह से लेकर हर्षवर्धन राणे, टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस से पहले किम शर्मा ने इन सेलेब्स को किया था डेट

मोहब्बतें एक्ट्रेस किम शर्मा आए दिन अपनी तस्वीरों या अपने बॉयफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहती हैं। गोवा में एक रेस्तरां द्वारा किम और लिएंडर पेस की समुद्र तट पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कुछ तस्वीरें साझा किए जाने के बाद टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ उनके संबंधों की खबरें सामने आने पर उन्होंने फिर से ध्यान आकर्षित किया। इतना ही नहीं किम के एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने ये भी इशारा किया कि दोनों एक दूसरे को देख सकते हैं. रिपोर्ट्स आते ही सभी ने उसके अफवाह भरे प्रेम संबंधों के बारे में बात करना शुरू कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में, वह कई लोगों से जुड़ी हुई हैं – दोनों सेलेब्स और व्यवसायी। यहां उन सभी पुरुषों की सूची देख रहे हैं, जिन्हें उसने वर्षों से डेट किया है:

1. युवराज सिंह

इंडिया टीवी - किम शर्मा और युवराज सिंह

छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

किम शर्मा और युवराज सिंह

क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ किम शर्मा के कथित संबंधों ने कुछ समय पहले सभी की निगाहें उस समय खींची थीं, जब उन्हें शहर के अंदर और बाहर एक साथ देखा गया था। वे थोड़े अंतराल के लिए एक साथ थे और जल्द ही अलग-अलग रास्ते अपना लिया।

2. कार्लोस मारिन

इंडिया टीवी - किम शर्मा और कार्लोस मारिन

छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

किम शर्मा और कार्लोस मारिन

क्रिकेटर युवराज सिंह से अलग होने के तुरंत बाद, किम शर्मा ने स्पष्ट रूप से स्पेनिश कलाकार कार्लोस मारिन को डेट करना शुरू कर दिया। जैसा कि मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट से संकेत मिलता है, मनोरंजनकर्ता नियमित रूप से यात्रा करता था और ऐसे ही एक भागने पर, वह कार्लोस से मिली, जो कुछ ही क्षणों में उसके लिए अपने प्यार के बारे में निश्चित था। वे शादी करने वाले थे, जब वे अप्रत्याशित रूप से अलग-अलग दिशाओं में निकल गए, जो जनता के लिए अज्ञात थे।

3. अली पुंजानी

इंडिया टीवी - किम शर्मा और अली पुंजानी

छवि स्रोत: यूट्यूब

किम शर्मा और अली पुंजानी

कार्लोस से अलग-अलग दिशाओं में जाने के बाद, किम ने प्रशंसकों को चौंका दिया और मोम्बासा में एक निजी समारोह में केन्या स्थित भारतीय व्यवसायी अली पुंजानी से शादी कर ली। इस तथ्य के बावजूद कि कुछ वर्षों तक जोड़े के लिए चीजें अविश्वसनीय लग रही थीं, चीजें चट्टानों से टकराने लगीं। वे 2017 में आधिकारिक रूप से अलग हो गए।

4. अर्जुन खन्ना

इंडिया टीवी - किम शर्मा और अर्जुन खन्ना

छवि स्रोत: इंस्टा

किम शर्मा और अर्जुन खन्ना

किम को फैशन अर्जुन खन्ना के साथ अलग-अलग मौकों और सार्वजनिक सामाजिक कार्यक्रमों में देखा गया था और दोनों को अपने व्यक्तिगत साथियों से शादी के दौरान डेटिंग करने की सूचना मिली थी। हालांकि उनका रिश्ता कुछ ही समय में खत्म हो गया।

5. हर्षवर्धन राणे

इंडिया टीवी - किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे

छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे

अली पुंजानी और अर्जुन से अलग होने के बाद, किम ने हर्षवर्धन राणे को डेट करना शुरू कर दिया और दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं। उन्होंने एक अद्भुत जोड़े के लिए बनाया, लेकिन इससे पहले कि चीजें खुशी-खुशी आगे बढ़ें, कुछ अंतरों के कारण वे अलग हो गए। हर्षवर्धन जहां इस बारे में अक्सर गोपनीय तरीके से बात करते रहे हैं, वहीं किम ने इस पर सम्मानजनक चुप्पी साध रखी है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *