मुझे उम्मीद है कि शाहरुख वागले की दुनिया में भी कैमियो करेंगे, ‘सुमीत राघवन उर्फ ​​राजेश वागले कहते हैं

मुझे उम्मीद है कि शाहरुख वागले की दुनिया में भी कैमियो करेंगे, ‘सुमीत राघवन उर्फ ​​राजेश वागले कहते हैं

[ad_1]

मुझे उम्मीद है कि शाहरुख वागले की दुनिया में भी कैमियो करेंगे, ‘सुमीत राघवन उर्फ ​​राजेश वागले कहते हैं
छवि स्रोत: पीआर लाया गया

मुझे उम्मीद है कि शाहरुख वागले की दुनिया में भी कैमियो करेंगे, ‘सुमीत राघवन उर्फ ​​राजेश वागले कहते हैं

मानसून की खुशियों को बढ़ाते हुए और खुशियों वाली फीलिंग का प्रसार जारी रखते हुए, वागले की दुनिया – नई पीठ, नए किसी ने दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है। 100 एपिसोड का जश्न मनाने और दर्शकों को ‘वर्तमान में टेलीविजन पर सर्वश्रेष्ठ शो’ घोषित करने के लिए धन्यवाद देने के लिए, मुख्य अभिनेता सुमीत राघवन, परिवा प्रणति और नई प्रवेशी अंजू जाधव, जो सुमीत की नई सख्त बॉस के रूप में आती हैं, एक स्पष्ट बातचीत में लगी हुई हैं।

प्रशंसकों द्वारा दिखाई गई प्रशंसा से प्रसन्न, सुमीत राघवन ने कहा, “ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से दर्शक हमें इतना प्यार करते हैं। इसका श्रेय कहानी और उस माहौल को जाता है जिसे हम सभी ने सेट पर बनाया है। एक सचेत निर्णय लेने से लेकर ऑफस्क्रीन अद्भुत बंधन बनाने के लिए उपदेशात्मक सामग्री से बचें, यह सभी पीढ़ियों के हित में स्क्रीन पर अच्छी तरह से दर्शाता है। सेट पर अंजन जी और भारती जी हमें अपनी कड़ी मेहनत और प्रेरणा से आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। उनकी सीखी हुई सभी पंक्तियों के साथ इतनी अच्छी तरह से तैयार होकर आता है कि मुझे एक बेहतर अभिनेता बनने के लिए प्रेरित करता है।”

आगे जोड़ते हुए, परिवा प्रणति ने कहा, “मुझे खुशी है कि हम दिन-ब-दिन अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करते रहते हैं। हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका के एक प्रशंसक ने हमसे संपर्क किया, जिसमें बताया गया कि हमने उसे और उसके परिवार के जीवन को कैसे प्रभावित किया है। , यह वास्तव में आश्चर्यजनक और अप्रत्याशित था। हम एपिसोड को यथार्थवादी रखना जारी रखते हैं और दैनिक जीवन की बारीकियों से योगदान देते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम हमेशा अपने प्रशंसकों से जुड़े रहें। साथ ही, समय के साथ बने हमारे बॉन्ड को बड़ी मात्रा में श्रेय दिया जाता है हम भोजन, संगीत और ढेर सारे नोक झोक से बंधे हैं। सीनियर वागले भी एक बड़ी भूमिका निभाते हैं। भारती जी सेट पर ऊर्जा से भरपूर हैं और हमें हर समय प्रेरित करते रहते हैं। ”

आगामी ट्रैक और अधिक रोमांच और उत्साह जोड़ता है। अंजू जाधव ने शो में अपनी प्रविष्टि पर कहा, “कियारा तेजवानी एक चरित्र के रूप में एक व्यवसायी व्यक्ति हैं, जो काम के साथ भावनाओं को मिलाने की सराहना नहीं करते हैं। कियारा राजेश वागले के नए बॉस के रूप में शो में प्रवेश करती हैं, और वह कंपनी लेने के लिए यहां हैं। नई ऊंचाइयों पर। भूमिका और शो ने मुझे इस प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए चकित कर दिया। यह मुझे एक साथ कई भावनाओं का पता लगाने की अनुमति देता है। यह भी कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले नहीं खोजा है, और मुझे सच में विश्वास है कि मैं धन्य हूं यह अवसर मिला।”

इस बारे में बात करते हुए कि वंदना वागले टेलीविजन पर दिखाई देने वाली अन्य सभी बहूओं से अलग हैं, परिवा प्रणति ने कहा, “एक चरित्र के रूप में वंदना वह है जो सभी में परिपूर्ण लगती है, फिर भी वह किसी ऐसे व्यक्ति को करती है जिसमें उसकी खामियां और खामियां हैं। बुना हुआ है जो वंदना को खड़ा करता है। अन्य दोषों को लक्षित न करने की कोशिश करने से लेकर उन्हें ठीक करने और उन्हें एक सामाजिक संदेश के साथ आत्मसात करने तक। वंदना ने अपने परिवार के साथ जो केमिस्ट्री दिखाई है, उसकी तुलना टेलीविजन पर देखी जाने वाली किसी अन्य बहू से नहीं की जा सकती है, परिभाषित वंदना और भी अनोखी और खास होगी।”

कियारा तेजवानी के रूप में शो की तैयारी के बारे में जानकारी देते हुए अंजू जाधव ने कहा, “मैंने अपने किरदार को समझने के लिए कुछ फिल्में और सीरीज देखने में समय बिताया है। मैंने जेनिफर विंगेट से भी प्रेरणा मांगी है, जिस तरह से वह खुद को कैरी करती हैं। अपने नवीनतम हिंदी टेलीविजन शो में, उनकी बॉडी लैंग्वेज और स्टाइल कुछ ऐसा है जिसे मैंने अपने किरदार कियारा के लिए शामिल किया है।”

यह पूछे जाने पर कि वह किस व्यक्तित्व को शो में सहयोग कर सकते हैं, उन्होंने कहा, “किसी दिन, मैं चाहता हूं और आशा करता हूं कि शाहरुख खान हमसे मिलने भी आएंगे और हमारा हिस्सा बनेंगे। यह वरदान होगा। यह बहुत उपयुक्त होगा क्योंकि संयोग से उन्होंने मूल श्रृंखला में एक कैमियो भी किया था।”

सुमीत राघवन ने निष्कर्ष निकाला, “शो ने मुझे हमेशा चकित किया है, यहां तक ​​कि जब मैं एक बच्चा था। मुझे अभी भी इसे देखना याद है। आज भी, जब हम शूटिंग कर रहे हैं, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखें और महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों को उजागर करें। हमारे द्वारा लाए गए सामाजिक मुद्दों का हमारे दर्शकों के बीच इतना अधिक प्रभाव पड़ता है, और यह वास्तव में हमें आश्वस्त करता है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दैनिक दे रहे हैं। ”

अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, यह शो लगातार दिल जीत रहा है और अपनी कहानी के लिए नए पहलुओं की खोज कर रहा है। मौजूदा एपिसोड दर्शकों को कियारा तेजवानी (अंजू जाधव) की एंट्री के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखने का वादा करता है, जिसे राजेश वागले (सुमीत राघवन) के नए बॉस के रूप में देखा जाता है। जहां राजेश और उनका परिवार उन पर आने वाली विभिन्न बाधाओं को दूर करना जारी रखता है, वहीं पात्र अपने जीवन के केंद्र में मूल्यों को बनाए रखते हैं।

देखिए वागले की दुनिया हर सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *