मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर प्यार भरी तस्वीरों के साथ इंस्टा को लाल रंग में रंग दिया

मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर प्यार भरी तस्वीरों के साथ इंस्टा को लाल रंग में रंग दिया

[ad_1]

मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर प्यार भरी तस्वीरों के साथ इंस्टा को लाल रंग में रंग दिया
छवि स्रोत: इंस्टा/मिलिंदसोमन/अंकितकोंवरW

मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर इंस्टा को लाल रंग में रंगा है

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन और वाइफ अंकिता कोंवर, टिनसेल टाउन के सबसे ज्यादा प्यार करने वाले जोड़ों में से एक हैं। शादी के बाद से ही ये दोनों न सिर्फ सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए बल्कि उम्र के बड़े फासले के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। खैर, प्यार निश्चित रूप से सभी पर विजय प्राप्त करता है! उन्होंने 5 साल तक डेटिंग करने के बाद 22 अप्रैल 2018 को महाराष्ट्रियन परंपराओं के अनुसार शादी कर ली। इतना ही नहीं, बल्कि एक महीने बाद उन्होंने स्पेन में एक स्वप्निल “नंगे पांव शादी” में शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान भी किया। वे दोनों अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मना रहे हैं और इस अवसर पर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शानदार तस्वीरें साझा की हैं।

मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “तीसरी सालगिरह मुबारक @ankita_earthy आपको हर पल याद आती है आप पागल हैं।” इस बीच, अंकिता ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, “हर दिन एक एडवेंचर है, कुछ की एक नई सालगिरह और आपके साथ एक और वैलेंटाइन्स डे। 3 साल जब हमने स्पेन के उस छोटे से जंगल में नंगे पैर, झरने के सामने अपनी जादुई शादी की थी। साथ होना तुम जादू का अनुभव कर रहे हो, प्रत्यक्ष! तुम मेरी धरती का पानी हो।

मुझे आकार देना, मेरा पालन-पोषण करना, मेरे साथ बढ़ना। मैं इस बंधन के लिए आभारी हूं जो हम हर एक जीवित मिनट में साझा करते हैं। हमेशा – हमेशा के लिए।”

इस साल की शुरुआत में, उन्होंने पहली बार दोनों के मिलने का जश्न मनाया और इंस्टाग्राम पर प्यारा सा नोट साझा किया। मिलिंद ने लिखा, “सात साल पूरे विश्व में एक साथ यात्रा करने के बाद, समुद्र के तल तक गोता लगाने, पहाड़ों पर चढ़ने, देशों में दौड़ने, जंगलों और जहाजों के मलबे और रेगिस्तान और ज्वालामुखी की खोज करने के बाद, मेरी पसंदीदा जगह अभी भी यहाँ है, तुम्हारी बाहों में, सो रहा है, और शांति से … कभी न खत्म होने वाली वर्षगांठ के लिए।”

दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोमांटिक तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्हें यहां देखें:

काम के मोर्चे पर, मिलिंद 16 दिसंबर, नियम: प्यार का सुपरहिट फॉर्मूला, सलाम इंडिया और बाजीराव मस्तानी जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार वेब-सीरीज पौराशपुर में देखा गया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *