मिमी के सबसे चुलबुले दिन से कृति सैनन ने साझा की अपनी झलक; तस्वीर देखें

मिमी के सबसे चुलबुले दिन से कृति सैनन ने साझा की अपनी झलक;  तस्वीर देखें

[ad_1]

मिमी के सबसे चुलबुले दिन से कृति सैनन ने साझा की अपनी झलक;  तस्वीर देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कृति सैनन

मिमी के सबसे चुलबुले दिन से कृति सैनन ने साझा की अपनी झलक; तस्वीर देखें

‘मिमी’ की रिलीज से पहले अभिनेता कृति सनोन अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ फिल्म से खुद की एक अनदेखी तस्वीर के साथ व्यवहार किया। कृति ने इंस्टाग्राम पर लिया और फिल्म से अपना ‘सबसे चुलबुला’ लुक साझा किया। अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक झलक साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “यह मिमी का मेरा क्यूबी डे था! और संयोग से मेरा भगवान भराई सीन हुआ। मैं खुद को पहचान नहीं पाई।”

लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी ‘मिमी’ एक उत्साही और लापरवाह लड़की (कृति) की एक विचित्र कहानी है, जो पैसे कमाने के लिए सरोगेट मॉम बन जाती है। कृति ने अपने रोल के लिए 15 किलो तक वजन बढ़ाया था।

जरा देखो तो:

कृति सैनन का कहना है कि उन्होंने आगामी फिल्म ‘मिमी’ में गर्भावस्था के विभिन्न चरणों को चित्रित करते हुए एक यथार्थवादी दृष्टिकोण चुना। “एक महान चयापचय के साथ धन्य होने के कारण, मैं हमेशा जो कुछ भी चाहता हूं उसे खाने में सक्षम हूं। इसके कारण, मेरे लिए किलो बढ़ाना आसान नहीं था। सबसे अधिक संभव नाश्ता खाने से, सबसे मीठा खाने तक मिठाई, मुझे अपने आप को सामान्य से अधिक भोजन से भरना पड़ा,” कृति ने याद किया।

कृति के गोल-मटोल लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स के कई कमेंट्स आ रहे हैं। अभिनेता भूमि पेंडर ने टिप्पणी की: “बहुत प्यारा।” “वो गाल,” एक प्रशंसक ने लिखा। मिमी के विशेष दृश्य में कृति पीले रंग का एथनिक सूट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें अभिनेता मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक और पंकज त्रिपाठी भी हैं। यह फिल्म 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की बेटे अरीक के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं आपका दिल पिघला देंगी

मिमी के अलावा, अभिनेत्री “भेदिया” में दिखाई देगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं। सुपरनैचुरल फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। वह भी साथ अक्षय कुमार एक्शन कॉमेडी “बच्चन पांडे” में, और साथ टाइगर श्रॉफ एक्शन ड्रामा “गणपथ” में। कृति की फिल्मों की लाइन-अप में “हम दो हमारे दो” भी शामिल हैं राजकुमार राव और प्रभास और” के साथ “आदिपुरुष” सैफ अली खान.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *