मार्बल कारोबारी के घर से 35 लाख की चोरी: हिसार में रात 2 बजे घर में घुसे कच्छाधारी गिरोह के 5 मेंबर, डेढ़ घंटे में तिजोरी काटकर ले गए गहने और नकदी, पूरी वारदात CCTV में कैद; देखें VIDEO

मार्बल कारोबारी के घर से 35 लाख की चोरी: हिसार में रात 2 बजे घर में घुसे कच्छाधारी गिरोह के 5 मेंबर, डेढ़ घंटे में तिजोरी काटकर ले गए गहने और नकदी, पूरी वारदात CCTV में कैद; देखें VIDEO

[ad_1]

हिसार7 घंटे पहले

चाेरों द्वारा खंगाली गई अलमारी और बिखरा पड़ा सामान।

हरियाणा के हिसार जिले में कच्छाधारी गिरोह ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। 5 नकाबपोश चोर गुरुवार देर रात इंडस्ट्रियल एरिया में मार्बल व्यापारी सतीश अग्रवाल के घर की तिजोरी काटकर 50 तोले सोना, 3 किलो चांदी व 7 लाख की नकदी ले गए। चोर रात करीब 2 बजे घर में घुसे और 3:43 बजे तक रहे। लेकिन इस दौरान घर के 6 सदस्यों में से किसी की आंख नहीं खुली।

घरवाले सुबह उठे तो गेस्ट रूम में सामान बिखरा देखा, तब उनको चोरी के बारे में मालूम हुआ। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुधवार को भी जिले में 6 जगहों पर बंद घरों के ताले तोड़कर चोरों से 20 लाख से ज्यादा के नकदी, जेवर चोरी किए थे। चोर अपने साथ मेटल टेस्टर भी लिए हुए हैं, जिससे वह घर में रखे सजावट को सामान को चेक करते हैं।

चोरों द्वारा काटी गई तिजोरी।

चोरों द्वारा काटी गई तिजोरी।

नंगे पाव, टी शर्ट व कच्छा पहने हुए हैं सभी चोर

कारोबारी सतीश अग्रवाल के घर में हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। चोर रात को 2:12 मिनट पर साथ के खाली प्लॉट से आते हैं और दीवार पर चढ़कर पहली मंजिल पर चढ़ जाते हैं। यहां ग्रिल काटकर सीढ़ियों के रास्ते 2:43 बजे पर नीचे आते हैं। इसके बाद गेस्ट रूम में बने लॉकर रूम में रखी तिजोरी को काटकर सामान लेकर 3:43 बजे पर वहां से निकल जाते हैं।

चोरी करने वाले प्रोफेशनल लग रहे

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है, पांचों चोर 30 से 35 साल के हैं और सभी एक जैसी ड्रेस में हैं। चोरों ने नीले रंग की टीशर्ट व कच्छा पहना हुआ है। सभी चोर नंगे पांव हैं और उन्होंने कमर पर छोटा बैग बांधा हुआ है। ग्रिल, तिजोरी आदि काटने के लिए इनके पास पेंचकस, कटर, चाकू आदि हैं। सीसीटीवी में चोर वारदात के दौरान आराम से घर में घूमते दिख रहे हैं और उनमें किसी तरह की हड़बड़ाहट नहीं है।

सभी चोरों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ है। एक का कपड़ा खुल जाने से चेहरा सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है। दो दिन पहले भी इस तरह की घटना 7 चोरों ने रेवाड़ी के कैलाश नगर में अंजाम दी थी। इसके इलावा नारनौल में भी इसी तरह की वारदात हो चुकी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *