मां की बेरहमी का VIDEO: दिल्ली में मां ने अपने दो बच्चों को जमीन पर पटक-पटक कर मारा, गला भी दबाया

मां की बेरहमी का VIDEO: दिल्ली में मां ने अपने दो बच्चों को जमीन पर पटक-पटक कर मारा, गला भी दबाया

[ad_1]

नई दिल्ली10 घंटे पहले

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक मां अपने दो बच्चों को बेरहमी से पीटते हुई दिख रही है। 53 सेकेंड का यह वीडियो दिल्ली का है। सीसीटीवी में रिकॉर्ड तारीख के मुताबिक घटना इसी साल 19 सितंबर की है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर मामले का वीडियो शेयर करते हुए कार्रवाई की बात कही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने 5-6 साल के बच्चे को बेरहमी से पीट रही है। वह बच्चे के सीने, सिर, पैर और पीठ जहां-तहां दोनों हाथों से मार रही है। उसके बाल खींच रही है, गला दबा रही है। बच्चा खुद को बचाने के लिए कभी हाथ तो कभी पैर सामने करता है, लेकिन उसकी मां उसे मारते नहीं थक रही है।

पास ही एक दूसरी महिला भी मौजूद है जो उसे मारने से रोकती है। उससे वह सवाल भी करती है क्यों मार रही हो..छोड़ दो वह बच्चा है, लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनती।

डेढ़-दो साल के दूसरे बच्चे को भी नहीं छोड़ा
महिला की बेरहमी यहीं नहीं खत्म होती। उसके पास में ही करीब डेढ़-दो साल का दूसरा बच्चा भी मौजूद है जो अपने बड़े भाई के रोने की आवाज सुनकर खुद भी रोने लगता है। मां बड़े बेटे को मारने के बाद वापस मुड़ती है और मासूम को भी पटक-पटक कर मारने लगती है। एक बार तो ऐसा लगा कि वो उसे उठाकर जमीन पर पटक देगी। मां अपने दोनों बच्चों को क्यों मार रही है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

पति ने पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर घटना का सीसीटीवी फुटेज पोस्ट करते हुए लिखा- हमारे पास एक व्यक्ति ने इस वीडियो के साथ अपनी पत्नी की शिकायत दर्ज की है। वीडियो में साफ दिख रहा है किस तरह 2 छोटे बच्चों को उनकी खुद की मां बेरहमी से मार रही है। हम पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं, इस महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे और बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *