महिला स्पेनिश फिल्म निर्माताओं ने जॉनी डेप को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने के लिए SSFF की खिंचाई की

महिला स्पेनिश फिल्म निर्माताओं ने जॉनी डेप को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने के लिए SSFF की खिंचाई की

[ad_1]

महिला स्पेनिश फिल्म निर्माताओं ने जॉनी डेप को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने के लिए SSFF की खिंचाई की
छवि स्रोत: TWITTER/@NAMESWERESTOLEN

महिला स्पेनिश फिल्म निर्माताओं ने जॉनी डेप को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने के लिए SSFF की खिंचाई की

स्पैनिश महिला फिल्म निर्माताओं ने हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप को अपना सर्वोच्च सम्मान देने के सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल के फैसले की आलोचना की है, जो पिछले साल एक लेख पर मानहानि का मुकदमा हार गए थे, जिसमें उन्हें ‘वाइफ-बीटर’ कहा गया था। फिल्म निर्माताओं ने त्योहार के फैसले की निंदा करते हुए कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय घटना को खराब रोशनी में दिखाता है।

पीपल मैगजीन के अनुसार, स्पेन की एसोसिएशन ऑफ फीमेल फिल्ममेकर एंड ऑडियोविजुअल मीडिया की अध्यक्ष क्रिस्टीना आंद्रेयू ने न्यूज आउटलेट को बताया कि डेप को उसके शीर्ष पुरस्कार डोनोस्टिया अवार्ड से सम्मानित करने के त्योहार के फैसले से वह “बहुत हैरान” थीं। अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के साथ परेशानी। हर्ड इससे पहले डेप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुके हैं। ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के अभिनेता ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

“यह त्योहार और उसके नेतृत्व के बारे में बहुत बुरी तरह से बोलता है और जनता के लिए एक भयानक संदेश प्रसारित करता है: ‘इससे ​​कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक अच्छे अभिनेता हैं, तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक अच्छे अभिनेता हैं,” एंड्रू ने आउटलेट को बताया। आंद्रेयू ने कहा कि एसोसिएशन, जिसका त्योहार से घनिष्ठ संबंध है, “अगले चरणों का अध्ययन कर रहा है।”

डेप को एक अन्य यूरोपीय फिल्म समारोह, चेक गणराज्य में कार्लोवी वेरी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा भी सम्मानित किया जाएगा, जिसने इस महीने अभिनेता को सम्मानित करने की अपनी योजना की घोषणा की।

डोनोस्टिया अवार्ड का उद्देश्य फिल्म में जीवन भर की उपलब्धियों का सम्मान करना है। सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल ने घोषणा की कि डेप सोमवार को इस साल के प्राप्तकर्ता होंगे, अभिनेता को “समकालीन सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक” के रूप में वर्णित किया। डेप को बुधवार 22 सितंबर को पुरस्कार प्रदान किया जाना है।

डेप ने पिछले साल शेन मैकगोवन के साथ ‘क्रॉक ऑफ गोल्ड: ए फ्यू राउंड्स’ पेश करने के लिए उत्सव में भाग लिया था। उन्होंने 1998 में अपने ‘फियर एंड लोथिंग इन लास वेगास’ के निर्देशक टेरी गिलियम के साथ भी भाग लिया। पुरस्कार के हाल के प्राप्तकर्ताओं में डेप के ‘ब्लो’ कोस्टार पेनेलोप क्रूज़, एथन हॉक, सिगोरनी वीवर, विगगो मोर्टेंसन और डेम जूडी डेंच शामिल हैं। यह सम्मान डेप के 2018 वाशिंगटन पोस्ट ऑप-एड के लिए हर्ड के खिलाफ चल रहे 50 मिलियन अमरीकी डालर के मानहानि के मुकदमे के बीच आता है जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा से बचने के बारे में लिखा था।

2017 में उनके तलाक को अंतिम रूप देने में, ‘एक्वामैन’ अभिनेता को 7 मिलियन अमरीकी डालर का समझौता दिया गया था, जिसमें उसने कहा था कि उसने ACLU और बच्चों के अस्पताल लॉस एंजिल्स के लिए प्रतिज्ञा की थी। डेप और उनके वकीलों द्वारा न्यूयॉर्क में दायर किए गए और पिछले मई में पीपल पत्रिका द्वारा प्राप्त अदालती कागजात के अनुसार, अभिनेता और उनकी कानूनी टीम दोनों संगठनों से यह साझा करने के लिए कह रही है कि हर्ड ने कितना दान दिया है। पिछले हफ्ते, न्यूयॉर्क के एक न्यायाधीश ने अभिनेता को यह निर्धारित करने की अनुमति दी कि क्या हर्ड ने ACLU को दान दिया था। संगठन को पुष्टि करने के लिए दस्तावेज जारी करने के लिए कहा गया है।

डेप ने पहले दावा किया था कि इस साल की शुरुआत में यूके के द सन के खिलाफ अपने “वाइफ-बीटर” परिवाद मामले में फैसले को पलटने की उम्मीद करते हुए हर्ड ने पैसे नहीं दिए थे। डेप के वकीलों ने तर्क दिया कि जज हर्ड के दान के प्रति वचनबद्ध थे। डेप ने हाल ही में हैरी पॉटर स्पिनऑफ़ श्रृंखला, ‘फैंटास्टिक बीस्ट’ में डार्क विजार्ड गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड की भूमिका से बाहर कर दिया, परिवाद सूट हारने के बाद।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *