महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद होने से वरुण धवन दुखी

महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद होने से वरुण धवन दुखी

[ad_1]

महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद होने से वरुण धवन दुखी
छवि स्रोत: इंस्टा/वरुंधवन

महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद होने से वरुण धवन दुखी

अभिनेता वरुण धवन की इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात का सबूत है कि वह सिनेमाघरों से बेहद गायब हैं। नए प्रतिबंधों के अनुसार, महाराष्ट्र में सभी आवश्यक और गैर-आवश्यक दुकानें (शॉपिंग मॉल सहित) फिर से खुल गई हैं। हालांकि, राज्य में सिनेमा थिएटर, ड्रामा थिएटर और मल्टीप्लेक्स (स्वतंत्र और अंदर के मॉल) अभी खुले हैं। ऐसा लगता है कि वरुण इस फैसले से खुश नहीं हैं।

बुधवार को, उन्होंने फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन को लिया और मुंबई के ट्रैफिक जाम को दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, “सब कुछ खुला है लेकिन थिएटर बंद हैं?”

फिल्मों की नाटकीय रिलीज के बारे में बोलते हुए, अक्षय कुमार-स्टारर ‘बेलबॉटम’ COVID-19 महामारी की घातक दूसरी लहर के बाद भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है।

इंडिया टीवी - वरुण की पोस्ट

छवि स्रोत: इंस्टा

वरुण की पोस्ट

दुर्भाग्य से यह फिल्म महाराष्ट्र में रिलीज नहीं हुई है। इससे पहले दिन में, अक्षय ने अभिनेता अजय देवगन को ‘बेलबॉटम’ टीम को शुभकामनाएं भेजने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि महाराष्ट्र में थिएटर जल्द ही फिर से खुलेंगे।

अक्षय ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “बहुत-बहुत धन्यवाद भाई (अजय), बहुत गले लगाने का मतलब है कि मैं प्रार्थना करता हूं कि महाराष्ट्र जल्द ही खुल जाए और आप भी इसे देख सकें, आपके विचार जानना पसंद करेंगे।”

‘बेलबॉटम’ में अक्षय के अलावा लारा दत्ता भूपति, वाणी कपूर, हुमा एस कुरैशी भी हैं।

-अनि

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *